लालू से मिलने पहुंची मीरा कुमार और कुशवाहा

लालू से मिलने पहुंची मीरा कुमार और कुशवाहा -Panchayat Times
साभार इंटरनेट

रांची. चारा घोटाले में सजायाफ्ता राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव से शनिवार को लोकसभा की पूर्व अध्यक्ष मीरा कुमार, पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा और झारखंड प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार ने मुलाकात की. लालू से मिलने के बाद पत्रकारों से बातचीत में मीरा कुमार ने कहा कि प्रियंका गांधी के राजनीति में सक्रिय होने से कांग्रेस को बहुत फायदा होगा.

भाजपा के एक मंत्री कि ओर से प्रियंका गांधी को नकली गांधी कहे जाने के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि यह बहुत अभद्र भाषा है. उन्होंने कहा कि बिहार में इस बार महागठबंधन की स्थिति बहुत ही मजबूत रहेगी. आने वाले चुनाव में महागठबंधन स्वीप करेगा. वह लालू के सेहत के बारे में जानकारी लेने आयी थी. उनके साथ देश की मौजूदा राजनीतिक स्थिति पर भी बातचीत हुई है.

लालू से क्या बात हुई इस प्रश्न को उन्होंने टाल दिया. कुशवाहा ने कहा कि लालू उनके नेता हैं. उनकी सेहत का हाल जानने के लिए वह यहां आते रहते हैं. जब राजनेता एक दूसरे से मिलते हैं, तो राजनीतिक बातें भी होती हैं. उन्होंने बताया कि लालू से आने वाले चुनाव और महागठबंधन की जीत को लेकर भी चर्चा हुई. सीट शेयरिंग को लेकर भी बातें तय हो चुकी हैं. कुशवाहा ने राहुल गांधी को प्रधानमंत्री के लिए सही कैंडिडेट बताते हुए कहा कि वह एक अच्छे नेता हैं और प्रधानमंत्री बनने के काबिल भी हैं.

लालू प्रसाद को एम्स से रिम्स भेजने पर चढ़ा सियासी पारा, किसने क्या कहा?

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कुशवाहा ने कहा कि नीतीश की सरकार में राज्य का हाल बेहाल है. आने वाले समय में महागठबंधन की सरकार बनेगी और हर चीज बेहतर होगी. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार ने कहा कि लालू यादव से मिलकर उनका आशीर्वाद लिया और उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली. राजद और कांग्रेस के बीच हमेशा ही मजबूत संबंध रहे हैं. जिसका दोनों पार्टियों को लाभ मिलता रहा है.