मंदिर में शादी रचाकर नाबालिग की लूटी अस्मत

सोलन. सोलन में एक युवक नाबालिग युवती से मंदिर में शादी कर उसे अपनी हवस का शिकार बनाता रहा. जब युवती ने उनके विवाह को सार्वजनिक करने की बात कही तो युवक टाल मटोल करने लगा. तब युवती को समझते देर नहीं लगी कि उसके साथ धोखा हो चुका है. पीड़िता ने इस घटना की सूचना चाईल्ड हेल्पलाईन संस्था की मदद से पुलिस थाने सोलन में की.

पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए युवक को हिरासत में ले लिया है और उस से गहन पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने युवक और युवती दोनों का मेडिकल करवा लिया है और मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

मामले की पुष्टि करते हुए जिला पुलिस अधीक्षक मोहित चावला ने बताया कि युवती की शिकायत के अनुसार युवक उसे मेले के दौरान मिला वहां से उनकी मुलाकातों का दौर आरम्भ हुआ. फिर युवक ने युवती के साथ मंदिर में झूठी शादी का आडंबर रचा और उसके बाद वह उससे विभिन्न स्थानों पर बुला कर उसके साथ कुकर्म करता रहा.

फ़िलहाल उन्होंने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है. उन्होंने कहा की युवक और युवती दोनों ही नाबालिग है. उनकी शादी मंदिर में किस पंडित ने करवाई इस बारे में भी छानबीन की जा रही है.

माध्यमPT DESK
शेयर करें