मिर्जापुर-2 की डेट रिलीज होते ही बॉयकॉट करने की मांग उठने लगी

मिर्जापुर-2 की डेट रिलीज होते ही बॉयकॉट करने की मांग उठने लगी-Panchayat Times
साभार इंटरनेट

नई दिल्ली. अमेजन प्राइम की मोस्ट अवेटेड सीरीज मिर्जापुर-2 का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. फैंस का ये इंतजार अब खत्म होने जा रहा है. क्योंकि इस सीरीज की रिलीज डेट की घोषणा भी अब कर दी गई है. लेकिन इसी बीच अब इस सीरीज को बॉयकॉट करने की मांग होने लगी है. सवाल ये उठता है कि जिस फिल्म का इतने लंबे वक्त से सभी फैंस इंतजार कर रहे थे, उसे अचानक से बॉयकॉट करने की मांग क्यों की जाने लगी है ?

दरअसल मिर्जापुर-2 सीरीज में अभिनेता अली फजल मुख्य भूमिका में हैं. सोमवार को ही इस सीरीज के दूसरे पार्ट की रिलीज डेट की घोषणा हुई है. इसके अगले ही दिन इसे बॉयकॉट करने की वजह भी बने खुद अभिनेता अली फजल. मिर्जापुर की रिलीज डेट के साथ ही दर्शकों को अली फजल का एक पुराना ट्वीट याद आ गया. जो उन्होंने सीएए प्रोटेस्ट के दौरान किया था.

सीएए प्रोटेस्ट के समय अली फजल ने मिर्जापुर का एक डायलॉग तंज के तौर पर ट्वीट किया था. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि, ‘शुरू मजबूरी में किए थे, अब मजा आ रहा है.’ एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा था, ‘याद रखें- अगला कदम ये साबित करना नहीं कि ये एक शांतिपूर्ण आंदोलन था बल्कि इसकी जांच करना और असली घुसपैठियों से पर्दा उठाना जो बाहर से इस आंदोलन में घुसे और हिंसा की.’
अब मिर्जापुर-2 की रिलीज डेट के साथ ही लोगों को उनके ये ट्वीट्स याद आ गए. जिसके चलते अब यूजर्स उनकी सीरीज को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं. हालांकि अली ने ये ट्वीट्स अपने ट्विटर अकाउंट से डिलीट कर दिए. लेकिन फिर भी आज दिनभर ट्विटर पर #BoycottMirzapur2 ट्रेंड करता रहा. कई यूजर्स ने ट्वीट करते हुए अली फजल और उनकी इस सीरीज पर जमकर निशाना साधा.

बता दें कि वेब सीरीज उत्तर भारत के मिर्जापुर के बैकग्राउंड पर बनी क्राइम ड्रामा है. प्रशंसकों की उत्सुकता को देखते हुए ओटीटी प्लेटफॉर्म ने पिछले दो तीन दिनों से लगातार सस्पेंस बनाए रखा है. रिलीज डेट के एलान से पहले भी एक वीडियो सामने आया जिसमें बताया गया था कि 24 अगस्त को रिलीज की तारीख का एलान होगा. बता दें कि इसका दूसरा सीजन 23 अक्टूबर 2020 को रिलीज होगा.