लापता महिला का शव बीएसएल जलाशय से हुआ बरामद

सुंदरनगर (मंडी).  सुंदरनगर की खुनी नहर से शव निकलने का सिलसिला आज भी जारी है. मंगलवार को भी सुंदरनगर शहर के पास देरड़ू गांव की 38 वर्षीय सावित्रि देवी का शव बीएसएल जलाशय से बरामद हुआ है.

मंगलवार सुबह शीश महल के पास जब लोगों ने इस शव को तैरते हुए देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकाला और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. शव की शिनाख्त 38 वर्षीय सावित्रि देवी पत्नी प्यारा सिंह निवासी देरडू के रूप में हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार सावित्रि देवी बीती 13 अप्रैल को किसी दूसरे गांव में भागवत कथा सुनने को गई थी, लेकिन वापिस घर नहीं लौटी. परिजनों ने इस बात को लेकर सुंदरनगर थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी. एसएचओ सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया मौत के सही कारणों का पता नहीं चल पा रहा है.

इसके लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार करना होगा. उन्होंने बताया कि महिला किन परिस्थितियों में लापता हुई और झील में कैसे गिरी इस बात को लेकर जांच पड़ताल की जा रही है.

थाना प्रभारी सुंदरनगर गुरुबचन सिंह ने बताया की आज सुबह स्थानीय लोगो की सुचना पर पुलिस बीएसएल जलाशय के समीप पहुंचे तो देखा की नहर में एक महिला का शव तैर रहा है. वही शिकायत करने पर पता चला कि 13 अप्रैल से ग़ायब हुई महिला का सरस्वती देवी का शव है. वही पुलिस ने शव का पोस्टमात्म करवा परिजनों के हवाले कर दिया है.

थाना प्रभारी ने बताया की अभी तक कुछ भी नहीं कहा जा सकता की महिला ने आत्महत्या की या किसी और कारण से महिला की मौत हुई है. इस बात का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिजनों से पूछताछ के बाद ही किया जा सकता है.

कॉमेंट करें

अपनी टिप्पणी यहाँ लिखें
अपना नाम यहाँ लिखें