मोदी फिर प्रधानमंत्री बने तो धारा 370 हटेगी : अमित शाह

मोदी फिर प्रधानमंत्री बने तो धारा 370 हटेगी : अमित शाह -Panchayat Times
साभार : ऑफिसियल ट्विटर अमित शाह
शिमला. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह रविवार को कांगड़ा संसदीय क्षेत्र के चंबा में भाजपा की विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी फिर प्रधानमंत्री बने तो जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटेगी.
शाह ने कहा कि भाजपा ने जहां एक तरफ राष्ट्रवाद को सर्वोच्च प्राथमिकता पर रखा है तो दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी ने अपने घोषणा पत्र में देशद्रोह की धारा को ही समाप्त करने की बात की है. भाजपा अध्यक्ष ने पूछा कि अगर कल को कोई व्यक्ति पाकिस्तान की जासूसी करते हुए पकड़ा गया तो उसे किस धारा के तहत जेल में डाला जाएगा.
अमित शाह ने कहा कि चुनाव के दौरान मैं पूरे देश में घूम रहा हूं. जहां भी जाता हूं, मोदी-मोदी का ही नारा है. उन्होंने कहा कि यह देश के 125 करोड़ लोगों का मोदी के आशीर्वाद है. इसी वजह से मोदी 23 मई को फिर प्रधानमंत्री बनेंगे.
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार ने पांच सालों के दौरान देश के 50 करोड़ गरीब लोगों के लिए यज्ञ किया है. इस दौरान मोदी ने भारत का गर्व आसमान पर पहुंचाया है. गरीबों के लिए कई योजनाएं चलाई हैं. यह पहला चुनाव है जिसमें महंगाई और भ्रष्टाचार मुद्दा नहीं है. शाह ने कहा कि मोदी के पांच साल के कार्यकाल में महंगाई मुद्दा ही नहीं बन पाई है। मोदी ने देश से भ्रष्टाचार को समाप्त करने का काम किया है.
शाह ने कहा कि मोदी ने हिमाचल को लिए पूर्वोत्तर राज्यों की तर्ज पर 90:10 के अनुपात में मदद की है जबकि पूर्व की यूपीए सरकार ने इसे समाप्त कर दिया था. इसके अतिरिक्त मोदी सरकार ने पांच सालों में हिमाचल में एम्स, एनडीआरफ, तीन मेडिकल कालेज, आईआईएम, तीन फोर लेन हाई-वे और रेलवे का विस्तार किया है. भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि हिमाचल वीरों की भूमि है. मोदी ने सत्ता में आने के पहले ही साल में ‘वन रैंक-वन पेंशन’ पूर्व सैनिकों को दी है. उन्होंने पुलवामा हमले में शहीद हुए हिमाचल के सैनिक तिलक राज को भी नमन किया.