क्रीड़ा भारती के राष्ट्रीय अधिवेशन में धनबाद पहुंचे मोहन भागवत

मोहन भागवत शनिवार को क्रीड़ा भारती के तीन दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन

धनबाद. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत शनिवार को क्रीड़ा भारती के तीन दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन में हिस्सा लेने के लिए धनबाद पहुंचे. संघ प्रमुख के अधिवेधन में पहुंचने से पहले धनबाद पुलिस ने सुरक्षा की व्यापक इंतजाम कर लिए थे. आरएसएस की अनुशंगी इकाई क्रीड़ा भारती का राष्ट्रीय अधिवेशन 28 दिसंबर से शुरू हुआ है.

अधिवेशन में भाग लेने के लिए आरएसएस प्रमुख आज कोलकाता से ब्लैक डायमंड एक्सप्रेस से धनबाद रेलवे स्टेशन पहुंचे. धनबाद रेलवे स्टेशन पर संघ प्रमुख का जोरदार स्वागत किया गया. धनबाद स्टेशन से वे सीधे अधिवेशन स्थल पहुंचे. रविवार को आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत मेगा स्पोर्ट्स स्टेडियम में दोपहर दो बजे खुले सत्र को संबोधित करेंगे. अधिवेशन में मोहन भागवत को सुनने राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू और मुख्यमंत्री रघुवर दास मौजूद रहेंगे.

ये भी पढ़ें- अपनत्व और संवेदना के साथ करें दिव्यांगों की सेवा: डॉ. मोहन भागवत

दरअसल, झारखंड में विगत डेढ़ माह से पारा शिक्षकों का धरना और प्रदर्शन चल रहा है. पारा शिक्षकों ने अपनी मांगों को लेकर संघ प्रमुख से मिलकर मांग पत्र सौंपने की घोषणा की है. इसके कारण जिला प्रशासन ने आरएसएस प्रमुख की सुरक्षा के लिए शहर में चप्पे-चप्पे पर पुलिस अधिकारियों की तैनाती की है.