बेरहम मां ने 3 महीने के बच्चे को उतारा मौत के घाट

बेरहम मां ने 3 महीने के बच्चे को उतारा मौत के घाट-Panchayat Times
साभार इंटरनेट

बद्दी (सोलन). कहते हैं कि मां से बड़ा कोई दूसरा नहीं होता मां का दर्जा संसार के रिश्तो में सबसे बड़ा है लेकिन औद्योगिक क्षेत्र बरोटीवाला में एक ऐसी घटना घटी है, जिसमें मां की ममता को ही शर्मसार कर दिया है. दरअसल यहां एक महिला ने अपने ही 3 महीने के बच्चे को मौत के घाट उतार दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार लखबीर बंसल पुत्र हरबंस लाल निवासी गांव कुंज हाल डाकखाना बरोटीवाला जिला सोलन ने थाना में 30 जून रविवार को शिकायत दर्ज कराई की. इसकी धर्मपत्नी सुकृति गोयल ने उसके 3 महीने के बच्चे की हत्या कर दी है. लखबीर ने बताया कि दोपहर करीब 12:30 बजे के आसपास जब यह घर पहुंचा तो कुछ मिनट बाद इसने अपने बेटे रुहान बंसल को देखा तो पाया कि बच्चा बिस्तर पर बेसुध पड़ा था. उसे यह अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसके बेटे को मृत घोषित कर दिया.

बजट विकसित भारत की परिकल्पना : जय राम ठाकुर

फिर इन्होंने शाम को घर आकर बच्चे को झार माजरी स्थित श्मशान घाट के पास दफना दिया. उसके पश्चात शाम को जब सभी रिश्तेदार और अन्य लोग शौक के लिए घर आए तो इसकी पत्नी ने खुद ही कबूल कर लिया कि उसने ही अपने बच्चे को मारा है. जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आज तहसीलदार बद्दी मुकेश शर्मा व एसएमओ बद्दी अनिल अरोड़ा की मौजूदगी में बच्चे के शव को खुदाई कर निकाल लिया है और उसके पोस्टमार्टम के लिए शिमला आईजीएमसी भेज दिया गया है.