सांसद दुष्यंत चौटाला नौ दिसंबर को करेंगे शक्ति प्रदर्शन

कांग्रेस और भाजपा का विकल्प ढूंढ रही है प्रदेश की जनता: दुष्यंत चौटाला-Panchayat Times
फाइल फोटो : सांसद दुष्यंत चौटाला

चंडीगढ़. हिसार से लोकसभा सांसद दुष्यंत चौटाला जींद में नौ दिसम्बर को समस्त हरियाणा रैली कर अपना शक्ति प्रदर्शन करेंगे. इसी दिन नई पार्टी का ऐलान होगा. दुष्यंत की रैली को देखते हुए इनेलाे की ओर से चंडीगढ़ के जाट भवन में प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक बुलाई है. इनेलो की ओर से राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य से लेकर सभी प्रकोष्ठों के जिला संयोजकों को बैठक का न्यौता भेजा गया है. नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला मुख्य वक्ता होंगे, जबकि प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा बैठक की अध्यक्षता करेंगे.

बैठक में रणनीति तैयार की जाएगी कि मौजूदा परिस्थितिथियों से कैसे निपटा जाएगा. बैठक का मुख्य उद्देश्य कार्यकर्ताओं को एकजुट करने के साथ-साथ पार्टी में जोड़े रखना है. वहीं, यूथ को जोड़ने के लिए दुष्यंत और दिग्विजय के मुकाबले में अभय चौटाला ने अपने दोनों पुत्र कर्ण और अर्जुन को कमान सौंप दी है.

हरियाणा जन अधिकार यात्रा के जरिए भी नेता प्रतिपक्ष पार्टी की नीतियों के बारे में जनता को अवगत करा रहे हैं. दुष्यंत चौटाला रविवार को शक्ति प्रदर्शन कर हरियाणा की सियासत में नई हलचल पैदा करेंगे. रैली को सफल बनाने के लिए दिग्विजय चौटाला और खुद दुष्यंत जनता के बीच में जा रहे हैं. इसके साथ डबवाली से विधायक नैना चौटाला भी अपने पुत्रों के उत्साह को बढ़ाने के लिए मैदान में उतरी हुई है. युवाओं को साथ जोड़ने के लिए इनेलो की ओर से 22 दिसम्बर को कुरुक्षेत्र में युवा सम्मेलन करने का ऐलान किया गया है. सम्मेलन की अध्यक्षता कर्ण चौटाला करेंगे.