सांसद महेश पोद्दार ने किया दो सड़कों का शिलान्यास

सांसद महेश पोद्दार ने किया दो सड़कों का शिलान्यास-Panchayat Times
साभार : ऑफिसियल ट्विटर महेश पोद्दार

रांची. राज्यसभा सांसद महेश पोद्दार ने रविवार को अपने सांसद आदर्श ग्राम महिलौंग की दो सड़कों का शिलान्यास किया. इस अवसर पर रांची के सांसद रामटहल चौधरी और खिजरी विधायक रामकुमार पाहन भी उपस्थित थे. पोद्दार ने जिन दो सड़कों का शिलान्यास किया है. उनमें से पहली सड़क महिलौंग स्थित रांची-पुरुलिया रोड सरइटोली से भागलपुर तक की है. इस पीसीसी पथ की प्राक्कलित राशि 82.943 लाख रुपए है. पथ के साथ 75 मीटर लम्बे गार्डवाल का निर्माण भी होगा.

दूसरी सड़क महिलौंग-होरहाप से बूढ़ीबेड़ा होते हुए राडूजारा तक की बिटुमिनस सड़क है. इस सड़क की प्राक्कलित राशि 329.710 लाख रुपए है. इस पथ में 2900 मीटर सड़क कालीकृत और 1610 मीटर सड़क पीसीसी होगी. साथ ही 4 आरसीसी कलवर्ट, 6 ह्यूम पाइप कलवर्ट तथा 200 मीटर लम्बी नाली का निर्माण भी होगा.

पोद्दार ने कहा कि सबका साथ सबका विकास केंद्र की नरेंद्र मोदी और राज्य की रघुवर दास सरकार का मूलमंत्र है. देश के हर नागरिक को जाति, सम्प्रदाय, वर्ग आदि का विचार किए बिना सड़क, बिजली, पानी, आवास, चिकित्सा सुविधा, सुरक्षित इंधन, कृषि सुविधा, शौचालय आदि उपलब्ध कराना भाजपा की सरकार का ध्येय है. आज जिन सड़कों के निर्माण की शुरुआत हो रही है वह भी भाजपा के उसी अभियान का हिस्सा है.