सीएम अनावश्यक बयानबाजी से परहेज करें : मुकेश अग्निहोत्री

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्रिहोत्री ने गुरूवार को ऊना में... - Panchayat Times
प्रतीक चित्र

ऊना. “मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ अनावश्यक बयानबाजी से परहेज करें. बेहतर होगा कि सीएम सीमा और मर्यादा मे रहें.” यह बात नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्रिहोत्री ने गुरूवार को ऊना में जारी एक प्रैस विज्ञप्ति में कही. उन्होंने कहा कि सीएम अगर ओच्छी बात करेंगे, तो ये मत सोचना कि हमारे मुंह सिले हुए हैं और खामोशी को हमारी कमजोरी मत समझना. राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी के सर्वोच्च नेता है, जिनके दम पर कई राज्यों में कांग्रेस की सरकारें बनी है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस द्वारा जारी किए गए घोषणापत्र से भाजपा बौखला गई है. घोषणापत्र में गरीबों के लिए 72 हजार रुपये सालाना देने की बात हुई है. भाजपा के लोग आज न तो अच्छे दिन की बात करते हैं और न 15 लाख रुपये की बात करते हैं. कांग्रेस पार्टी ने विश्व की सबसे बड़ी योजना मनरेगा को धरातल पर लागू करके दिखाया.

चुनावी पंचायत : हिमाचली राजनीति का हर खेल समझाता है ये

मुकेश अग्रिहोत्री ने कहा कि अगर कांग्रेस सरकार सत्ता में आती है तो गरीब को 150 दिन का रोजगार मिलेगा. उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस गरीब के हित की बात करती है, तो भाजपा को इससे परेशानी होती है. कई राज्यों में कांग्रेस ने किसानों का कर्जा माफ किया है. घोषणापत्र में किसानों के लिए अलग बजट से भाजपा को तकलीफ हो रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का घोषणापत्र पूरी तरह भारतीय नीतियों और संविधान के अनुसार है.

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्रिहोत्री ने कहा कि ऊर्जा मंत्री अनिल शर्मा से बात कर पितृ धर्म निभाने और बेटे के लिए प्रचार करने की बात कहेंगे. अनिल के पिता सुखराम व बेटे आश्रय कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए हैं. ऐसे में जब पिता और बेटा दोनों कांग्रेस में है तो अनिल शर्मा से हमारा आग्रह रहेगा कि अपने बेटे के लिए प्रचार करें.