सीएए और एनआरसी के समर्थन में लोगों को जागरूक कर रहे है राष्ट्रवादी मंच के सदस्य

सीएए ओर एनआरसी के समर्थन में लोगों को जागरूक कर रहे है राष्ट्रवादी मंच के सदस्य - Panchayat Times

बगोदर/गिरिडीह. बगोदर में सीएए ओर एनआरसी के समर्थन में कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर राष्ट्रवादी मंच के सदस्यो ने लगातार दो तीन दिनो दिन रात मेहन्त कर रहे है. इसी कडी में मगंलवार को प्रखण्ड के कई गाँवों में प्रचार वाहन के माध्यम से सीएए ओर एनआरसी को लेकर प्रचार के माध्यम से लोगो को जागरूक करने का कोशिश कि जा रही हैं. साथ ही कई गाँवों में बैठक कर लोगों को जागरूक करने के साथ-साथ अगामी 6 फरवरी को तिरंगा यात्रा को लेकर की गई .

वहीं कार्यक्रम को लेकर राष्टवादी मंच के अघ्यक्ष धीरेन्द्र कुमार कहा है, कि देश में जब कोई कानून राष्ट्र हित ओर देश हित के लिया बनता हैं तब हम सब का यह अधिकार बनता हैं कि हम इसके समर्थन में खडे़ हों. बता दे की सीएए ओर एनआरसी लेकर बगोदर के व्यवसाइयो के द्वारा एक बैठक कर इस कार्यक्रम में अपना-अपना प्रतिष्ठान स्वेच्छा से बंद कर समर्थन करेगें.

साथ ही व्यवसायिक संघ के अध्यक्ष दिलिप साव ने कहा है, कि यह कानून किसी की नागरिकता छीनने के लिए नही बल्कि दुसरे देशो में प्रताडित अल्पसंख्यकों कों नागरिकता देने के लिए हैं. तिरंगा यात्रा को लेकर व्यवसायिक संघ के द्वारा निस्वार्थ भाव से लोगों को पेयजल सुविधा करने का निर्णय लिया गया हैं.

इधर सीएए ओर एनआरसी के समर्थन समारोह में होगें शामिलि विश्व सनातन संघ के प्रचारक उपदेश राणा उत्तर प्रदेश, राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ के संघ संचालक गंगाधर दुबे हजारीबाग, कोडरमा के पुर्व संसाद रविन्द्र कुमार राय, जमूआ विधायक केदार हाजरा, पुर्व विधायक नागेन्द्र महतो, पुर्व आइजी लक्ष्मण सिंह सहित अन्य उपस्थित होंगे.