नीलकंठ सिंह मुंडा ने पूजा पंडाल का किया उद्घाटन

खूंटी. खूंटी में ग्रामीण विकास मंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा ने भगत सिंह चौक स्थित सार्वजनिक दुर्गा पूजा समिति के आकर्षक पूजा पंडाल का विधिवत उद्घाटन किया. नेताजी चौक का सार्वजनिक दुर्गा पूजा समिति पंडाल पूरी तरह इको-फ्रेंडली बनाया गया है.
हुगला पत्तों से पूरा पंडाल का निर्माण किया गया है और हुगला पत्तों से ही विभिन्न आकृतियां उकेरी गई है. इसके साथ ही माता रानी के पूरे दरबार को खूबसूरत रंगों से जीवंत स्वरूप दिया गया है. पंडाल पूरी तरह प्लास्टिक मुक्त बनाया गया है. विद्युत सज्जा भी इस तरीके से की गई है कि मातारानी के दरबार की एक एक प्रतिमा और श्रृंगार अलौकिक नजर आ रही है. पंडाल में स्वच्छता का भी विशेष ध्यान दिया गया है.
पंडाल उद्घाटन समारोह में उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए ग्रामीण विकास मंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा ने जिलावासियों को पूजा की शुभकामनाएं दीं और सौहार्द्रपूर्ण वातावरण में दुर्गापूजा मनाने की बात कही. इसके साथ ही आकर्षक पूजा पंडाल बनाने वाले बंगाल के कारीगर काली जी को फूलमाला पहनकर बधाई भी दी.
 पंडाल के उद्घाटन समारोह में नगर पंचायत अध्य्क्ष अर्जुन पहान, भाजपा जिलाध्यक्ष काशीनाथ महतो, बीस सूत्री उपाध्यक्ष ओमप्रकाश कश्यप, सुरेंद्र मिश्रा, ज्योतिष भगत, आशुतोष भगत, किशु तिवारी, भोलानाथ तिवारी, आशुतोष भगत, भाजपा नगर अध्य्क्ष सुरेश जायसवाल, मो आरिफ समेत विभिन्न सामाजिक संगठनों के गणमान्य लोग उपस्थित थे.