नया मोटर व्हीकल एक्ट एक काला कानून : जेवीएम

नया मोटर व्हीकल एक्ट एक काला कानून: जेवीएम-PanchayatTimes
प्रतिरोध मार्च में शामिल झारखंड विकास मोर्चा के कार्यकर्ता

रामगढ़. झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने यातायात नियमों में हुए बदलाव को लेकर एक रैली निकाली. यह रैली राजधानी रांची के मोरहाबादी मैदान से निकाली गई जो फिरायालाल तक आयी इस बिच झविमो के सारे कारकर्ता साईकल पर सवार रघुवर सरकार और केंद्र सरकार को आड़े हाथ लिया और उनके खिलाफ जम कर नारेबाजी की.

रघुबर सरकार के खिलाफ हाय-हाय और बाबूलाल मरांडी  जिंदाबाद के नारे लगते रहे. बाबूलाल मरांडी ने रघुवर सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा की रघुबर सरकार ट्रैफिक रूल  के खिलाफ वसूली बंद कर दे और ट्रैफिक रूल को पीपल फ्रेंडली बनाये. इस बदले हुए सख्त कानून से आम जनता बेहद परेशान है.

बाबूलाल मरांडी ने तो यहां तक कह दिया की बीजेपी सरकार बहुमत मिलने की वजह से बौरा गई है. राज्य सरकार और केंद्र सरकार मिल कर गरीब जनता पर शासन कर रही है .इसे काला कानून बताते हुए कहा की रघुवर सरकार शुरू से ही जन विरोधी और किसान विरोधी रही है. यह सिर्फ पूंजीपतियों का साथ देती है और गरीबों को लूटने का काम करती है.
बाबू लाल मरांडी ने कहा की अगर यह कानून वापस नहीं लिया गया तो इससे भी बड़ा आंदोलन करेंगे और बदलाव नहीं होने तक यह आंदोलन जारी रहेगा. और इसे दोगलति फरमान के खिलाफ झाविमो अपना विरोध आम जनता के लिए प्रकट करती रहेगी.