उप चुनाव : ‘जींद की जिद-भाजपा इब’ पोस्टर जारी

'जींद की जिद-भाजपा इब' का देते हुए पहला पोस्टर गुरुग्राम से मीडिया...

गुरुग्राम. जींद उपचुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने कमर कस ली है. शुक्रवार को भाजपा आईटी सेल ने सोशल मीडिया पर नया नारा ‘जींद की जिद-भाजपा इब’ का देते हुए पहला पोस्टर गुरुग्राम से मीडिया में जारी किया है. प्रदेश संयोजक अरुण यादव और सह संयोजक अरविंद सैनी की उपस्थिति में रिलीज इस पोस्टर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, मुख्यमंत्री मनोहर लाल, प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला को ही मुख्य चेहरों के रूप में सामने किया गया है.

जींद उप चुनाव में जीत को सुनिश्चित करने के लिए आईटी टीम पर भी बड़ा दारोमदार है. गुरुग्राम में स्थित आईटी सेल के प्रदेश संयोजक के ऑफिस से यह पोस्टर भाजपा के ऑफिशियल फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाल कर रिलीज किया गया. इस पोस्टर में जो नारा दिया गया है उसे लोकल टच देने की कोशिश की गई है.

ये भी पढ़ें- जींद : ललितखेड़ा में पशु अस्पताल का निर्माण शुरू

इससे पहले जींद में इनेलो विधायक थे, इसलिए आईटी टीम जींद की वर्तमान परिस्थितियों को जनता की नजर से ही जनता के सामने रखना चाहती है. इस बात को ध्यान में रखते हुए ही जिद शब्द को नारे में लिया गया है ताकि यह मैसेज जनता को दे सके कि इस बार जींद के मतदाताओं ने ठान लिया है कि भाजपा को ही जिताना है. भाजपा ही विकास कर सकती है. इसके अलावा नारे में लोकल बोली का ‘इब’ शब्द को लेते हुए यहां कि आम पब्लिक से जुड़ने की अपनी भावना को भाजपा आईटी टीम ने दर्शाया है.

नारा में है जींद की जनता की भावना: यादव

आईटी टीम के प्रदेश संयोजक अरुण यादव ने बताया कि वर्तमान में जींद की जनता की भावना को ही नारे के रूप में प्रस्तुत किया है. प्रदेश सह संयोजक अरविंद सैनी ने बताया कि भाजपा आईटी सेल द्वारा रिलीज इस पोस्टर को जींद के सोशल मीडिया के माध्यम से ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं तक पहुंचाया जाएगा. इस मौके पर वरिष्ठ अधिवक्ता अरुण कुमार, प्रदेश आईटी टीम के सदस्य संदीप हिंदुस्तानी, नरेश यादव आदि प्रमुख कार्यकर्ता मौजूद थे.