कांग्रेस में विवाद में नया मोड़ : कौल सिंह ठाकुर के समर्थकों ने दिए इस्तीफे, छोड़े अपने पद

कांग्रेस में विवाद में नया मोड़ : कौल सिंह ठाकुर के समर्थकों ने दिए इस्तीफे, छोड़े अपने पद-Pachayat Times
साभार इंटरनेट

मंडी. मंडी जिला से संबंधित कौल सिंह ठाकुर के समर्थकों ने सोमवार को अपने पदों से इस्तीफे दे दिए. इन्होंने ईमेल के माध्यम से पार्टी हाईकमांड को इस्तीफे भेजने के बाद पत्रकार वार्ता बुलाई और पत्रकारों के साथ यह जानकारी सांझा की। इस्तीफे देने वालों में कौल सिंह ठाकुर की बेटी चंपा ठाकुर भी शामिल है. चंपा ठाकुर 2017 के विधानसभा चुनावों में सदर से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुकी हैं.

वहीं मंडी जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव दीपक शर्मा, जोगिंद्रनगर से प्रत्याशी रहे जीवन ठाकुर, बल्ह से प्रत्याशी रहे लाल सिंह कौशल, सराज कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष जगदीश रेड्डी, सुमन चौधरी और संजीव गुलेरिया के नाम शामिल हैं.

आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए मंडी जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव दीपक शर्मा ने कहा कि मंडी जिला कांग्रेस कमेटी ने पिछले कल कौल सिंह ठाकुर के खिलाफ जो कार्रवाई अम्ल में लाई है वह दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा कि यह सब प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर के इशारों पर किया गया है.

दीपक शर्मा ने आरोप लगाया कि कुलदीप राठौर भाजपा की बी टीम के रूप में कार्य कर रहे हैं और मंडी जिला को कमजोर करने का प्रयास किया जा रहा है और यह सब मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को खुश करने के लिए किया जा रहा है.

दीपक शर्मा ने सभी की तरफ से यह मांग उठाई जब तक पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर को अध्यक्ष पद से नहीं हटाया जाता तब तक वह किसी भी पद को ग्रहण नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि वह सोनिया गांधी और राहुल गांधी को अपना आदर्श मानते हुए पार्टी के साथ शुरू से जुड़े हैं और अंत तक पार्टी के साथ ही रहेंगे और एक साधारण कार्यकर्ता की तरह काम करते रहेंगेए लेकिन अध्यक्ष की कार्यप्रणाली से वह संतुष्ट नहीं है.

माध्यमPT DESK
शेयर करें