मोदी सरकार के कार्यकाल में एक भी मंत्री नहीं किया भ्रष्टाचार : जय राम ठाकुर

मोदी सरकार के कार्यकाल में एक भी मंत्री नहीं किया भ्रष्टाचार : जय राम ठाकुर-Panchayat Times
साभार : ऑफिसियल फेसबुक जय राम ठाकुर

शिमला. भाजपा के वरिष्ठ नेता और मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा है कि भ्रष्टाचार मुक्त शासन मोदी सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि है. मोदी सरकार के पांच वर्षों के कार्यकाल में एक भी मंत्री पर भ्रष्टाचार का एक रुपए के दुरुपयोग का भी आरोप नहीं लगा है. जबकि कांग्रेस आजादी के समय से ही भ्रष्टाचार में लिप्त रही है. आजादी के बाद आज तक जब भी कांग्रेस को मौका मिला है, कांग्रेस ने जमकर भ्रष्टाचार किया है.

जय राम ठाकुर ने तुगलक रोड चुनावी घोटाले का आरोप लगाते हुए कहा कि इसमें गरीबों का धन लूटा गया है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ का बतौर सांसद निवास स्थान नई दिल्ली का एक तुगलक रोड है. जबकि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का बतौर सांसद आवास दिल्ली में 12 तुगलक लेन है. इस इलाके में कई नामचीन लोगों के आवास हैं.

उन्होंने कहा कि हाल ही में आयकर विभाग ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ के करीबी सहयोगियों और अन्य के घरों व कार्यलयों पर चार राज्यों में छापेमारी की थी. इस छापेमारी में करोड़ों रुपए के संदिग्ध राशि की लेनदेन का पता चला है, जिसे तुगलक रोड पर रहने वाले एक महत्वपूर्ण व्यक्ति के घर से दिल्ली में एक प्रमुख राजनीतिक दल के मुख्यालय में कथित तौर पर भेजा जा रहा था.

अनिल शर्मा को बनाना चाहिए था हिमाचल का सीएम : सुखराम

मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले दिनों में कांग्रेस नेताओं के घर से जैसे नगदी से भरे हुए बोरे बरामद हुए हैं, इससे ज्ञात होता है कि दूसरों पर झूठे आरोप लगाने वाली पार्टी का खुद का चरित्र कैसा है. कांग्रेस में भ्रष्टाचार की फेहरिस्त इतनी लंबी है कि देश कांग्रेस की इन हरकतों से शर्मिंदा है. बोफोर्स घोटाला, कोयला घोटाला, 2जी घोटाला, कॉमनवेल्थ घोटाला, अगस्ता वेस्टलैंड घोटाला और रॉबर्ट वाड्रा द्वारा कांग्रेस के संरक्षण में भूमि घोटाला कांग्रेस के अपने विकास और देश को लूटने व बदनाम करने की गाथा बताता है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं ने हमेशा अपने स्वार्थों के लिए देश को आतंकवाद और अलगाववाद के गर्त में धकेल दियाद्य जम्मू कश्मीर में धारा 370 से लेकर नक्सलवाद और माओवाद सब कांग्रेस की देन है तथा आज भी कांग्रेस तुष्टिकरण की राजनीति से बाज नहीं आ रही है.