बिहार : विधानसभा सत्र के आखिरी दिन विपक्ष ने किया कृषि बिल पर हंगामा

बिहार : विधानसभा सत्र के आखिरी दिन विपक्ष ने किया कृषि बिल पर हंगामा
Source - Internet

पटना. शुक्रवार को 17वीं विधानसभा के पहले सत्र का आखिरी दिन है. सत्र के आखिरी दिन कृषि बिल के खिलाफ बिहार विधानसभा के बाहर विपक्षी दलों के विधायकों ने जोरदार हंगामा किया. विधायकों का कहना था कि यह सरकार किसान विरोधी है.

इसके साथ ही विपक्षी दल के नेताओं ने सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि, यदि सरकार द्वारा हमारी मांगे नहीं सुनी गई तो हम इस आन्दोलन को सड़क तक लेकर जाएंगे. विपक्षी दलों के विधायकों के इस विरोध प्रदर्शन के कारण काफी देर तर बाहरी परिसर के साथ ही सदन के अंदर भी काफी शोर शराबा होता रहा.

किसानों के हित के लिए काम कर रही है सरकार – कृषि मंत्री

सदन के अंदर और बाहर दोनों जगह विपक्ष के हंगामे को लेकर कृषि मंत्री अमरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि, ‘हमारी सरकार किसानों के हित के लिए काम कर रही है और आगे भी करती रहेगी.

इसके साथ ही आपको बता दें कि सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की नई सरकार के गठन के साथ ही 23 नवंबर से शुरू हुए विधानसभा का पांच दिवसीय विशेष सत्र का आखिरी दिन है. सत्र के पहले और दूसरे दिन नवनिर्वाचित विधायकों को सदस्यता की शपथ दिलाई गई और विधान सभा अध्यक्ष पद के लिए एनडीए और महागठबंधन के प्रत्याशियों की ओर से नामांकन दाखिल की गई.