झारखंड: मुख्यमंत्री की तर्ज पर मंत्री भी हो रहे सोशल मीडिया पर सक्रिय, ट्विटर पर दे रहे हैं निर्देश

झारखंड: मुख्यमंत्री की तर्ज पर मंत्री भी हो रहे सोशल मीडिया पर सक्रिय, ट्विटर पर दे रहे हैं निर्देश - Panchayat Times

रांची. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ट्वीटर पर लगातार सक्रिय हैं. सोरेन के ट्वीटर पर 1.59 लाख फॉलोअर्स है, ओर तमाम कल्याणकारी निर्देश इसी के माध्यम से अधिकारियों को दे रहे हैं. इसका नतीजा यह हुआ है कि उनके मंत्रिमंडल के सदस्य भी सक्रिय हो गए हैं. सभी अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ ना कुछ निर्देश दे रहे हैं.

कई मंत्रियों के फॉलोअर्स 100 से भी कम

लेकिन आश्चर्य की बात यह है कि हजारों लोगों का वोट लेकर चुनाव जीतने वाले और लाखों लोगों की उम्मीद को सहारा देने वाले इनमें से कई मंत्रियों के फॉलोअर्स 100 से भी कम है. यह खुद भी बहुत कम लोगों को फॉलो कर रहे हैं. सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सर्वाधिक निर्देश ट्वीट पर दिए हैं इन निर्देशों पर अधिकारियों ने काम भी किया और रिपोर्ट भी भेजा यह देखकर मंत्री भी पीछे-पीछे सक्रिय हो गए.

इन मंत्रियों को भले ही हजारों की संख्या में वोट मिले हो और लाखों लोगों ने इसमें उम्मीद उम्मीदें पाली हो कि इनमें से कई के फॉलोअर्स सैकड़ों में से भी नहीं है फॉलोअर्स की अधिकतम संख्या 2116 है दूसरी ओर जो मंत्रियों के नाम अभी भी ट्विटर अकाउंट नहीं है. इनमें आलमगीर आलम और जोबा मांझी का नाम है जिनका अभी तक खाता भी नहीं खुला है.