उद्घाटन पट्टिका पर विधानसभा अध्यक्ष का नाम देखकर भड़के कांग्रेस नेता

सोलन. कांग्रेस ने सोलन के विधानसभा अध्यक्ष राजीव बिंदल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. उद्घाटन पट्टिकाओं पर विधानसभा अध्यक्ष राजीव बिंदल का नाम देखकर पार्टी ने आपत्ति जताई है. शनिवार को पूर्व पार्षद और कांग्रेस नेता अमन सेठी ने राजीव बिंदल पर आरोप लगाया कि वह विधानसभा अध्यक्ष की गरिमा को बनाए रखने में नाकामयाब साबित हो रहे है.

उन्होंने कहा कि राजीव बिंदल का राजनीति से मोह नहीं छूट रहा है. इसलिए वह नाहन के साथ-साथ सोलन में भी सक्रिय तौर पर राजनीति कर रहे हैं.

मौके पर पूर्व पार्षद अमन सेठी ने कहा कि राजीव बिंदल विधानसभा अध्यक्ष हैं. नाहन के विधायक हैं अगर वह राजनीति करना चाहते हैं तो वह नाहन में करें और वहां जितने चाहें उद्घाटन कर अपनी उद्घाटन पट्टिकाओं में नाम लिखवाएं, लेकिन अगर वह सोलन में अपनी पट्टिकाओं में नाम लिखवा रहें है तो पहले यह स्पष्ट करें कि उनका योजनाओं में क्या योगदान है.

पूर्व पार्षद अमन सेठी ने विधानसभा अध्यक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि वह कांग्रेस पर भरी सभा में आज टिप्पणियां कर रहे थे, जो एक विधानसभा अध्यक्ष को शोभा नहीं देता है.

उन्होंने कहा कि शनिवार को राजीव बिंदल और भाजपा मंत्री में नाम पट्टिका को लेकर कहासुनी भी हुई. इसलिए उन्हें श्रेय लेने की राजनीति नहीं करनी चाहिए.

कॉमेंट करें

अपनी टिप्पणी यहाँ लिखें
अपना नाम यहाँ लिखें