नूरपुर बस हादसे में मारे गए बच्चों की याद में रक्तदान शिविर का आयोजन

धर्मपुर (मंडी). भारत की जनवादी नौजवान सभा डीवाईएफआई की डरवाड़ इकाई ने नूरपुर बस हादसे में मारे गए बच्चों की याद में रविवार को पीएचसी डरवाड में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. इस शिविर में डरवाड, छतरैना, घरवासडा के युवाओं ने रक्क्तदान किया.
इस अवसर पर रक्तदान शिविर के दौरान बैठक आयोजित करके नूरपुर बस हादसे में मारे गए बच्चे की याद में दो मिनट का मौन रखकर श्रदांजली अर्पित की गई. इस अवसर पर जिला परिषद सदस्य भूपेंद्र सिंह विशेष रूप से उपस्थित रहे.
उन्होंने युवाओं को इस शिविर का आयोजन करने पर बधाई देते हुए कहा कि आज के दौर में डीवाईएफआई जैसे जनवादी संगठन ही सामाजिक सारोकार को समझते हुए इस तरह की गतिबिधियां आयोजित करके समाज के प्रति अपने दायित्यों को पूरा कर रहे है.
युवाओं को सम्बोधित करते हुए संयोजक अजय सकलानी और नरेंद्र पठानिया ने कहा कि डीवाईएफआई शहिदे आजम भगत सिंह को अपना प्रेरणा स्त्रोत मानते हुए कार्य कर रही है. उन्होंने कहा कि डीवाईएफआई पूरे देश में समय-समय पर इस तरह की गतिबिधियां आयोजित करती रहती है.
उन्होंने युवाओं से डीवाईएफआई के साथ जुड़ने की भी अपील की. इस अवसर पर विपिन सकलानी,राम नाथ,प्रमोद पठानिया,पुनीत ब्राडी,सुरजीत सिंह,राकेश कुमार,विशांत ,अजय कुमार,नितेश कुमार,निशांत पठानियां,अतुल गुलेरिया,देवराज,अजय,सशि कुमार आदि ने रक्तदान किया.