छातर पंचायत में दंगल का आयोजन, कई राज्यों के प्रतिभागियों ने लिया हिस्सा

सुंदरनगर (मंडी). सुंदरनगर उपमंडल के छातर पंचायत में छिंज कमेटी के सौजन्य से देवबाला कामेश्वर मंदिर परिसर में दंगल का आयोजन किया गया है. जिसमें पंचायत के पूर्व प्रधान एंव जिला कांग्रेस सेवा दल के जिला मुख्य संगठक प्रेम लाल गुडडू ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की. माली विजेता पहलवानों को गुर्ज और इनाम भेंट किए हैं.

इससे पूर्व छिंज कमेटी के प्रशासन चुहडू राम चौधरी और सचिव डुमनू राम चौधरी ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया. कार्यक्रम की जानकारी देने हुए कहा कि दंगल में हिमाचल, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, पंजाब और उतरखंड के पहलवानों ने भाग लिया है. उन्होंने कहा कि दंगल में बड़ी माली उत्तर प्रदेश के अभिनायक ने जीती है. जबकि छोटी माली स्थानीय तलवाली के पहलवान तिलक ने बेहतर प्रदर्शन कर खीताब जीता है.

तरुण विमल होंगे आईटी सेल के जिला प्रभारी

मुख्य अतिथि प्रेम लाल गुडडू ने बड़ी माली विजेता पहलवान अभिनायक को 7100 और गुर्ज और छोटी माली विजेता तिलक को 6100 की राशि नगद पुरस्कार भेंट कर सम्मानित किया है. इस अवसर पर सदस्य टेक चंद, सौणू राम, जोगेंद्र, बेली राम, तुलसी राम, विक्रम, निक्का राम, रमेश कुमार, बेली,रिंकु राम, धर्मपाल और चमन सहित भारी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे.