आज हर मां-बाप भय के माहौल में जी रहे हैं :गुरू शरण परमार

जोगिंद्रनगर (मंडी). ब्लाक युवा कांग्रेस जोगिंद्रनगर अध्यक्ष गुरू शरण परमार की अध्यक्षता में रविवार को शांतिपूर्ण प्रदर्शन का आयोजन किया गया. जिसमें कठुआ, उन्नाव, सूरत और हिमाचल में अलग-अलग स्थानों पर आए दिन हो रहे बलात्कार और दरिंदगी की घटनाओं पर चिंता व्यक्त की गई.

उपस्थित प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए परमार ने कहा कि आज ये कैसा भारत बन चुका है, जहां बच्चियां वहशी दरिंदों की दरिंदगी का शिकार बन रही हैं. उन्होंने कहा कि जिस तरह की घिनौनी वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है उसे देखकर आजहर मां-बाप भय के माहौल में जी रहे हैं.

परमार ने कहा की कठुआ में मंदिर के अंदर जिस तरह से एक बच्ची के साथ उसको भूखा प्यासा रख कर और नशीली दवाएं दे कर जब तक वह मर नहीं गई तब तक जो दरिंदगी की गई यह घटना मोदी सरकार और जम्मू कश्मीर की भाजपा गठबंधन सरकार की नाकामी को दर्शाता है. उन्होंने कहा कि जिस गुड़िया कांड को हिमाचल में उछाल कर भाजपा ने सरकार बनाई आज वो लोग सत्ता में आकर गुडिय़ा को क्यूं भूल चुके हैं. परमार ने कहा की मोदी सरकार ऐसे दरिंदों के खिलाफ सरेआम फांसी देने वाला अध्यादेश लेकर आए. मोदी का मेक इन इंडिया रेप इन इंडिया बन चुका है.

इस अवसर पर प्रशांत शर्मा, पीताम्बर, पवन, शशि अवस्थी, भीम सिंह, विक्की, रमेश, अमित और अमन उपस्थित थे.

कॉमेंट करें

अपनी टिप्पणी यहाँ लिखें
अपना नाम यहाँ लिखें