पर्रिकर का निधन मन को विचलित करने वाला समाचार : पीएन सिंह

पर्रिकर का निधन मन को विचलित करने वाला समाचार : पीएन सिंह

धनबाद.देश के पूर्व रक्षा मंत्री एवं गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रीकर के निधन पर धनबाद भाजपा ने गहरा शोक प्रकट किया है. वहां के सांसद पीएन सिंह ने सोमवार को शोक प्रकट करते हुए कहा कि ज़िंदादिल ,मिलनसार, समर्पित, सत्त्य निष्ठ और कर्मठ मनोहर पर्रिकर का निधन मन को विचलित करनेवाला समाचार हैं. देश की राजनीति और शासनतंत्र में वे अच्छाई और क्षमता के अद्भुत संगम केे प्रतीक थे. सभी राजनीतिक तथा सामाजिक कार्यकर्ता के लिए प्रेरणारूप मनोहर पर्रीकर ने जिस लगन से बिगड़े स्वस्थ्य के साथ अपने दायित्व को निभाया वह सदैव वंदनीय रहेगा. शोक प्रकट करते हुए धनबाद मेयर शेखर अग्रवाल ने कहा कि गोवा के मुख्यमंत्री के निधन की खबर से अत्यंत आहत महसूस कर रहा हूं. उनका जाना एक युग का अंत है. मूल्यों और संवेदनशीलता आधारित उनकी राजनीति की हमेशा मिसाल दी जाएगी.

शोक प्रकट करते हुए धनबाद विधायक राज सिन्हा ने कहा कि सार्वजनिक जीवन में ईमानदारी और समर्पण के प्रतीक देश के पूर्व रक्षामंत्री व गोवा के मुख्यमंत्री के निधन से मन व्यथित है. मां भारती ने एक सच्चा सपूत खो दिया है. ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और परिजनों को दुःख सहने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं. उनका जाना राष्ट्र के लिए अपूरणीय क्षति है.

भाजपा जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह ने कहा कि मनोहर पर्रीकर के निधन का समाचार सुनकर नि:शब्द हूं। सरल और सादगीपूर्ण राजनीति का चेहरा आज खो गया. मनोहर सही मायने में हर कार्यकर्ता के हृदय पर राज करने वाले नेता थे। शोक प्रकट करते हुए जियाडा के स्वतंत्र निर्देशक सत्येंद्र कुमार ने कहा कि गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रीकर के निधन का समाचार सुनकर स्तब्ध हूं। आज मां भारती ने अपना एक सच्चा सपूत खो दिया है. ईश्वर से दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान देने और परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं. देश ने एक सच्चे राष्ट्रवादी नेता को खो दिया है.

भाजपा धनबाद जिला के मीडिया प्रभारी मिल्टन पार्थ सारथी ने कहा कि मनोहर पर्रीकर की मृत्यु का अप्रिय समाचार मिला, उनका असमय निधन न सिर्फ गोवा बल्कि सम्पूर्ण राष्ट्र की अपूरणीय क्षति है. अपनी सादगी, ईमानदारी व कर्तव्यनिष्ठा के लिए वे सदैव याद आएंगे.