दो बहनों ने हिमाचल का नाम किया रोशन

दो बहनों ने हिमालच का नाम किया रौशन-Panchayat Times
साभार इंटरनेट
सोलन. सोलन की दो बहने प्रीति और प्रिया सिंह ने सोलन और हिमाचल का नाम राष्ट्रीय चैनल में रौशन कर दिया है.  दोनों बहनों ने एमटीवी के शो रोडीज में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सभी को हैरत में डाल दिया है. हिमाचल की दोनों बहनों ने चंडीगढ़ और पुणे में ऑडिशन देकर हजारों युवाओं को पछाड़ कर इस कार्यक्रम में प्रवेश किया.
अब यह दोनों बहने भारत वर्ष में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा कर हजारों युवाओं के दिलों में अपनी जगह बना चुकी है.  दोनों ने यह साबित कर दिया है कि वह बेटों से कम नहीं है. आपको बता दें कि इस कार्यक्रम में बोल्ड और स्ट्रोंग होना जरूरी है और दोनों ने मिलने वाले सभी टास्क को बखूबी पूरा किया. जिसे देखकर जजिस भी दंग रह गए.
बेटियों की कामयाबी पर उनके माता-पिता सत्या देवी और राजेश कुमार अपने आप को गौरवान्वित महसूस कर रहे है. उन्होंने दुखी मन से बताया कि उनका बेटा एक दुर्घटना के कारण आज उनके बीच में नहीं है. लेकिन उनकी बेटियों ने यह साबित कर दिया की वह बेटे से कम नहीं है. आज बेटियों की वजह से उन्हें सोलन में नहीं बल्कि समूचे भारत में उन्हें नई पहचान मिली है.
उन्होंने कहा कि बेटियों की कामयाबी ने उन्हें नया जीवन प्रदान किया है. जब से उनकी बेटियां का फेमस शो चयन हुआ है तब से उन्हें बधाई देने का तांता लगा हुआ है. उन्होंने बेटियों के माता-पिता को संदेश दिया की बेटियों को अगर उनकी इच्छा अनुसार मौका दिया जाए तो वह बेटों से कम नहीं है. इसलिए बेटी और बेटों में कोई फर्क नहीं समझना चाहिए.