पीएम मोदी झारखंड के दो दिवसीय दौरे पर

पीएम मोदी झारखंड के दो दिवसीय दौरे पर-Panchayat Times

रांची. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिनों के झारखंड दौरे पर मंगलवार की शाम रांची पहुंचे. उनका विशेष विमान शाम 6.25 बजे रांची के बिरसा मुंडा हवाई अड्डा पहुंचा. एयरपोर्ट से विशेष गाड़ी से प्रधानमंत्री रांची लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार संजय सेठ के पक्ष रोड शो किया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिरसा मुंडा हवाई अड्डे से बिरसा चौक तक लगभग ढाई किलोमीटर रोड शो किया. इस दौरान लाखों की संख्या में आम जनता और कार्यकर्ता सड़क के दोनों किनारों पर मोदी-मोदी के नारे लगाते नजर आए. वहीं नरेंद्र मोदी ने सभी का हाथ हिलाकर अभिनंदन किया. कुछ जगहों पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने नरेंद्र मोदी का स्वागत पारंपरिक तरीके से किया. ढोल, नागड़े के साथ-साथ छऊ नृत्य और अन्य झारखंड के पारंपरिक नृत्य की प्रस्तुति भी नरेंद्र मोदी के रोड शो में दी गई.

पीएम मोदी झारखंड के दो दिवसीय दौरे पर-Panchayat Times
फाइल फोटो

रोड शो में कार्यकर्ताओं का जोश देखते बन रहा था. ढोल नगाड़े और नरेंद्र मोदी के ऊपर तैयार किये गए गाने पर कार्यकर्ता थिरकते नजर आए. इसके साथ ही बड़ी संख्या में महिला कार्यकर्तों ने भी इस रोड शो में भाग लिया. पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो के दौरान सुरक्षा की पुख्ता इंतजाम किए गए थे. बड़ी संख्या में सुरक्षा कर्मियों को रोड शो में तैनात किया गया, वही सुरक्षा का जायजा वरिष्ट पुलिस अधिकारी खुद लेते नजर आए. झारखंड में पहली बार हुए इस रोड शो में नरेंद्र मोदी ने भगवान बिरसा मुंडा की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया.

यह भी पढ़े: गांव और गरीब का विकास भाजपा सरकार ही कर सकती है : अर्जुन मुंडा

प्रधानमंत्री दो दिन झारखंड में रहेंगे. बुधवार यानी आज को वह लोहरदगा के लिए रवाना होंगे जहां वह भाजपा उम्मीदवार सुर्दशन भगत के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. मोदी के रोड शो में मुख्यमंत्री रघुवर दास के साथ ही राज्य के मंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा और  बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे. पीएम के रोड शो में एनडीए के तमाम बड़े नेता भी मौजूद थे.