जन भावना के अनुरुप ही पीएम मोदी के फैसले : भूपेंद्र

जन भावना के अनुरुप ही पीएम मोदी के फैसले : भूपेंद्र-Panchayat Times
फोटो साभार इंटरनेट : अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौहान

गुरुग्राम. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभी वर्गों को साथ लेकर चलने वाले प्रधान सेवक हैं. वह जो भी फैसला लेते हैं उसके पीछे जनभावना छिपी होती है. आर्थिक रूप से पिछड़े सवर्णों को 10 फीसद आरक्षण देकर प्रधानमंत्री ने सबका साथ सबका विकास का काम किया है. यह बात भाजपा जिला अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौहान ने मंगलवार को पटौदी सब डिवीजन के हेलीमंडी के जाटौली क्षेत्र में हेलीमंडी भाजपा मंडल अध्यक्ष अभय सिंह चौहान के यहां पहुंचने पर कही.

स्वर्णों को आरक्षण देने पर बांटे लड्डू

पीएम मोदी कि ओर से आर्थिक रूप से पिछड़े सवर्णों को दस प्रतिशत आरक्षण की सुविधा की घोषणा की खुशी को भाजपाइयों ने आसपास के लोगों को मिठाई बांटकर सांझा की. इसके साथ ही अपील भी की है कि आगामी चुनाव में भाजपा के पक्ष में मतदान करके एक बार फिर से नरेंद्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाना है.

हिंदी भाषा हरियाणा के लिए जरूरी है भाया

हरियाणा को भी मिला है बेदाग छवि का सीएम

चौहान ने कहा ऐसे ही हरियाणा में भी मनोहर लाल खट्टर के रूप में सीएम मिले हैं, जो कि बेदाग छवि के नेता और सही मायने में हरियाणा निवासियों के लिए एक सेवक के तौर पर काम कर रहे हैं.भाजपा नेता ने कहा कि, विपक्ष के पास आज कोई भी मुद्दा बाकी नहीं बचा है, जिसे लेकर जनता के बीच में जा सके. उन्होंने दावा किया कि जींद उप चुनाव में बीजेपी का ही एमएलए बनेगा, लोकसभा में सभी दस सीट बीजेपी के खाते में आएगी.