पांवटा साहिब के पीजी में जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस के तब उड़े होश जब…

सास बहू अपने ही घर में चला रहीं थी देह व्यपार का धंधा- Panchayat Times
प्रतीक चित्र

पांवटा साहिब (सिरमौर). पांवटा साहिब में एक पीजी के अंदर चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने पर्दाफाश किया है. शुक्रवार देर रात पांवटा पुलिस ने छापेमारी कर दो लड़कियों सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया. जानकारी के अनुसार पांवटा के डीएसपी और माजरा पुलिस की अगुवाई में पुलिस ने स्थानीय महाराणा प्रताप चौक के पास एक पीजी पर छापा मारा. इस दौरान यहां दो लड़कियों और सात लोगों को संदिग्ध अवस्था में गिरफ्तार किया गया. जिन्हें पुलिस थाना पांवटा साहिब लाया गया है.

बताया जा रहा है कि यहां जिस्मफरोशी का धंधा पिछले लंबे समय से चल रहा था और यह धंधा सुनियोजित ढंग से चलाया जा रहा था. पुलिस ने सभी लोगों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाई की जा रही है. बहरहाल पुलिस मामले के मास्टरमाइंड का पता लगाने में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- सत्संग के बहाने ढोंगी बाबा ने महिला के साथ किया रेप

एसपी सिरमौर रोहित मालपानी ने बताया कि मामला मानव तस्करी से जुड़ा हुआ है. इस पूरे मामले में पुलिस ने दो युवतियों और सात लड़कों को हिरासत में लिया है. यह पूरी रेड उस वक्त संदेह के घेरे में आ गई जब मौके पर पुलिसकर्मी भी मौजूद बताए गए. हालंकि डीएसपी पांवटा साहिब प्रमोद चौहान ने मौके पर किसी पुलिसकर्मी की मौजूदगी से इंकार किया. पांवटा साहिब में चल रहे पीजी पर रेड के दौरान पुलिस ने नया खुलासा करते हुए बताया कि यह पूरा मामला मानव तस्करी से जुड़ा हुआ है.

इस पंचायत भांटावाली के प्रधान और मौजूद लोगों ने बताया की यह पीजी पूरी तरह से अय्याशी का अड्ड़ा बना हुआ है. उन्होंने बताया कि पुलिस रंगे हाथों महिलाओं और पुरुषों को यहां से पकड़ कर ले गई थी. इस बारे में एसपी सिरमौर रोहित मालपानी ने बताया कि यह मामला मानव तस्करी के साथ जुड़ा हुआ है. वहीं, उन्होंने पुलिस की संदिग्धता से इंकार नहीं किया है. उन्होंने कहा की पूरे मामले की जांच की जाएगी.