नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मारा छापा

बिलासपुर. जिले की कोट पुलिस ने नैना देवी डीएसपी अनिल शर्मा की अगुवाई में पंजाब और हिमाचल से सटे मंझारी गांव में नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए एक घर में देर रात छापेमारी की. मौके से पुलिस ने करीब साढ़े पांच लाख की नकदी और हेरोइन के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक पंजाब और हिमाचल सीमा के साथ सटे गांव में मंझारी गांव में देर रात पुलिस ने छापेमारी की. नशे के खिलाफ की बड़ी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक घर से छापेमारी के दौरान हेरोइन और 5 लाख 51 हजार की नकदी बरामद की है. पुलिस ने मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया है, जिसके पास से तीन इलेक्ट्रॉनिक भार तोलने वाली मशीनें भी बरामद की गई हैं.

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी मंझारी गांव का ही रहने वाला है. छापेमारी के दौरान उसके घर से नकदी और हेरोइन बरामद किया गया. वहीं, इलेक्ट्रॉनिक भार तोलने वाली मशीनें बरामद की गई हैं, जिसका इस्तेमाल हेरोइन तोलने के लिए किया जाता होगा. पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर आज कोर्ट में पेश किया गया है.