आंख मारकर एक करोड़ रुपए ले गई लड़की

2018 की सेंसेशन गर्ल प्रिया प्रकाश जिसने आंख मारकर... - Panchayat Times

नई दिल्ली. 2018 की सेंसेशन गर्ल प्रिया प्रकाश जिसने आंख मारकर कितनों को घायल कर दिया है. अब ऐड के लिए इतने पैसे मांग रही हैं कि सुनकर हैरान रह जाएंगे. एक नेशनल एड कमर्शियल शूट के लिए प्रिया ने एक करोड़ की डील साइन की है. महज 18 साल लड़की ने प्रसिद्धी के मामले में अच्छे अच्छों को पीछे छोड़ दिया है.

सूत्रों के हवाले से पता चला है कि प्रि‍या प्रकाश ने एक एड शूट के लिए लगभग 1 करोड़ रुपए लिया है. एक न्यूकमर के लिए ये एक बड़ी रकम है. कम ही सैलिब्रेटी ऐसे होंगे जिन्हें शुरुआत में इतने पैसे मिले हों. बताया जाता है कि प्रिया प्रकाश अपने इंस्टाग्राम पर प्रमोशन करने के लिए हर पोस्ट के लिए 8 लाख रुपए लेती है.

ये भी पढ़ें- 20 साल की लड़की दिखने के लिए 45 साल की मलाइका आखिर क्या करती हैं

2018 की सेंसेशन गर्ल प्रिया प्रकाश जिसने आंख मारकर... - Panchayat Times

इंस्टाग्राम पर प्रिया प्रकाश के 60 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स बन गए हैं. वहीं खबर तो ये भी है कि वह बहुत जल्द रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ में अहम किरदार निभाते हुए नजर आ सकती हैं. इसके अलावा कहा तो ये भी जा रहा है कि प्रिया ने अभी दो फिल्में साइन की हैं. लेकिन वो दो कौन सी फिल्में हैं इसका खुलासा नहीं किया गया है.

रातों-रात सोशल मीडिया पर मशहूर

प्रिया प्रकाश वरियर एक मलयालम अभिनेत्री हैं जो भारत में रातों-रात सोशल मीडिया पर मशहूर हो गईं थी. कारण बस एक ही था ‘आंख मारना’. एक मलयाली फिल्म में एक गीत का 10 सेकंड की क्लिप है जो सोशल मीडिया पर खूब चला और ये एक्ट्रेस लोकप्रिय हो गईं. यह वीडियो मलयालम फिल्म ‘ओरु अदार लव’ का है जिसमें ये बीच में लगभग 10 सेकंड दिखाई देती हैं जिसमें अपनी भौंहों और आंखों से इशारा करती हैं. इसके बाद यह गीत पूरे देश भर में बहुत देखा सुना गया.