एक इवेंट में पीएम से मिली प्रियंका चोपड़ा

नई दिल्ली. बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने एक फिर पीएम नरेंद्र मोदी से मिली. इसके साथ ही उन्होंने केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा से भी मुलाकत की, पीएम के साथ प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

प्रियंका ने खुद इस मुलाकात की एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है. तस्वीर शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने मुलाकात और बातचीत के लिए पीएम मोदी का शुक्रिया अदा किया है. इस दौरान उनके साथ चिली की प्रधानमंत्री मिशेल बेचीलेट भी थीं.

इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा एक और इवेंट में शामिल हुईं. यह एक बुक लान्चिंग इवेंट था. बुक लॉन्चिंग कार्यक्रम में प्रियंका चोपड़ा के साथ उनकी मां मधु चोपड़ा भी नजर आईं. प्रियंका यूनिसेफ की गुडविल एंबेसडर हैं.

प्रियंका चोपड़ा इनदिनों भारत में हैं. हॉलीवुड से अपनी शूटिंग पूरी कर बॉलीवुड प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए भारत आई हुई हैं.

बता दें कि पिछली बार जब प्रियंका पीएम से मिली थी तब उनकी तस्वीर तब भी खूब वायरल हुई थी. दरअसल, उस समय प्रियंका के ड्रेस को लेकर काफी सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था.