प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला गांव पौली में ग्रामीणों की सुनी समस्याएं

प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला गांव पौली में ग्रामीणों की सुनी समस्याएं-Panchayat Times
फाइल फोटो

जींद. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला सोमवार देर शाम गांव ब्राह्मणवास में पहुंचे. यहां पर बराला ने ब्राह्मणवास के हरियाणा पुलिस के सिपाही की सड़क हादसे में मौत को लेकर उनके परिजनों को सांत्वना दी. इसके बाद  गांव पौली के ग्रामीणों की भी समस्या सुनने का काम किया गया.

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला रोहतक से टोहाना जा रहे हैं. इस दौरान वे गांव ब्राह्ममणवास पहुंचे. यहां पर गांव ब्राह्ममणवास निवासी दीपक जो हरियाणा पुलिस विभाग में सिपाही के पद पर भर्ती हुआ था और सुनारियां ट्रैनिंग सैन्टर में ट्रैनिंग कर रहा था और गांव में छुट्टी पर आया हुआ था. 31 मार्च की सुबह मोटरसाइकिल पर सवार होकर जब वह रोहतक ट्रैनिंग सैंटर सुनारियां के लिए जा रहा था, तो बैलोरो गाड़ी ने दीपक की मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी. जिससे दीपक के सिर व अन्य शरीर पर काफी चोटें आई है. जब दीपक को पीजीआई रोहतक ले जाया गया तो वहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इसी को लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला दीपक के परिजनों को सांत्वना देने पहुंचे. इसके बाद गांव ब्राह्मणवास के पास ही गांव पौली के ग्रामीण भी सुभाष बराला से मिले और इंसाफ दिलाने की मांग की. वहीं वीडीआई स्कूल में आयोजित एक कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष ने शिरकत की. यहां पर प्रदेश के सभी देशी कलाकार मौजूद थे. जिसमें हरियाणा लोक कलाकार सपना चौधरी भी पहुंची. यहां पर सपना चौधरी ने अपने ठुमकों से दर्शकों का मनोरंजन करने का काम किया गया.