रघुवर दास दो दिवसीय दौरे पर जमशेदपुर पहुंचे

जमशेदपुर. मुख्यमंत्री रघुवर दास दो दिवसीय दौरे पर देर शाम जमशेदपुर पहुंचे. जहां एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का गर्मजोशी से स्वागत किया.

वहीं मुख्यमंत्री के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा और जमशेदपुर सांसद विद्युत वरण महतो भी मौजूद रहे. एयरपोर्ट से मुख्यमंत्री सीधे एग्रिको स्थित आवास के लिए रवाना हुए. हालांकि मीडिया के सवालों पर मुख्यमंत्री ने कुछ भी कहने से साफ मना कर दिया. उधर एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने शनिवार तक सबकुछ साफ हो जाने की बात कही.

प्रदेश अध्यक्ष ने आजसू को अपना राजनीतिक सहयोगी बताया और 2014 के फार्मूले के तहत ही गठबंधन होने की उम्मीद जताई. इसके साथ ही कल संसदीय बोर्ड की बैठक में टिकट बंटवारे का फार्मूला साफ होने की बात उन्होंने कही.
वहीं खुद के चुनाव लड़ने के सवाल पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा एक कार्यकर्ता होने के नाते सभी की महत्वाकांक्षा होती है. हालांकि कहां से चुनाव लड़ेंगे इसका खुलासा उन्होंने नहीं किया.

वैसे किन नेताओं का टिकट कटने वाला है, किसका नहीं, नए चेहरों में किसे टिकट मिलेगा इस पर भी प्रदेश अध्यक्ष ने सस्पेंस बरकरार रखा. हालांकि सूत्र बताते हैं सिटिंग विधायकों का टिकट बरकरार रखा जाएगा. एयरपोर्ट पर टिकट की आस के लिए भाजपा नेता रमेश हांसदा और बास्को बेसरा भी मौजूद रहे.