राजस्थान विधानसभा चुनाव में गैर कांग्रेसी को टिकट नहीं : राहुल गांधी

राहुल गांधी के जयपुर पहुंचते ही राजस्थान विधानसभा चुनाव - Panchayat Times

जयपुर. राहुल गांधी के जयपुर पहुंचते ही राजस्थान विधानसभा चुनाव का शंखनाद हो गया है. शनिवार को कांग्रेस अध्यक्ष ने जयपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और पीएम मोदी से लेकर राज्य की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने ये भी साफ कर दिया कि चुनाव में दूसरे दलों से आने वालों को टिकट नहीं दिया जाएगा.

राहुल गांधी राजस्थान की राजधानी जयपुर पहुंचे और रोड शो किया. इसके बाद उन्होंने रामलीला मैदान में पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं को संबोधित किया. राहुल ने राफेल डील, महिला सुरक्षा, किसान आत्महत्या और जीएसटी को लेकर मोदी पर निशाना साधा, लेकिन उनके भाषण से स्थानीय मुद्दे गायब रहे.

ये भी पढ़ें- राजस्थान गौरव यात्रा के पहले चरण का समापन, मुख्यमंत्री ने कहा बीजेपी की जीत सुनिश्चित

राहुल गांधी ने कहा कि युवा हिंदुस्तान की रक्षा के लिए सेना में जाना चाहता है. हिंदुस्तान के लाखों युवा एचएएल में काम करने का सपना देखते हैं. 56 इंच की छाती के चौकीदार के सामने संसद में राफेल की बात उठती है और भ्रष्टाचार पर सवाल पूछे जाते हैं, तो डेढ़ घंटे के भाषण में एक मिनट के लिए भी जवाब नहीं देते.

राहुल गांधी के जयपुर पहुंचते ही राजस्थान विधानसभा चुनाव - Panchayat Times

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा कि मुख्यमंत्री कहती हैं कि लाखों युवाओं को मैंने रोजगार दिया, लेकिन सच्चाई राजस्थान के युवा जानते हैं. वायदा 24 घंटे बिजली का किया था, लेकिन सिर्फ पांच घंटे बिजली मिलती है. राहुल ने राजस्थान में किसानों की आत्महत्या का भी मुद्दा उठाया.