राहुल गांधी कई विषयों पर बिना जानकारी के बयानबाजी करते हैं : सत्ती

नवजोत सिंह सिद्धू दलबदलू हैं : सत्ती-Panchayat Times
साभार इंटरनेट

शिमला. भारतीय जनता पार्टी ने अगस्ता-वेस्टलैंड मामले में प्रवर्तन निदेशालय की ओर से पेश की गई रिपोर्ट पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की चुप्पी को संदेहास्पद करार दिया है. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने रविवार को कहा कि राहुल गांधी अनेक विषयों पर बिना जानकारी के ब्यानबाजी करते रहते हैं, लेकिन जिस मामले में वह सब कुछ जानते हैं, उस पर खामोश हैं.

उन्होंने आरोप लगाया कि साल 2004 से 2014 तक इस देश के अंदर कोई ऐसा क्षेत्र नहीं था, जहां कांग्रेस ने भ्रष्टाचार न किया हो. यूपीए सरकार के कार्यकाल में जल, थल और नभ हर जगह भ्रष्टाचार हुआ. कांग्रेस कार्यकाल के बोफोर्स तोप घोटाला, शेयर घोटाला, चीनी घोटाला, इत्यादी अनेक ऐसे घोटाले हैं जिन्हें जनता आजतक नहीं भुल पाई है.

कांग्रेस इस बार भी हारेगी : सत्ती

सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि वीवीआईपी हैलीकॉप्टर अगस्ता वेस्टलैंड घोटाले में जांच के दौरान जो कडियां खुलकर सामने आ रही हैं, उसको गंभीरता से लेने की आवश्यकता है. देश के सबसे बड़े राजनीतिक हैसियत रखने वाले परिवार और सोनिया गांधी के बारे में बिचोलिए क्रिश्चन मिशेल की गिरफ्तारी के बाद कई महत्वपूर्ण बातें निकल कर सामने आई. जांच में मिशेल ने ‘मिसेज गांधी’ जी का नाम लिया ‘सन ऑफ इटैलियन लेडी’ का उल्लेख किया था, इटैलियन लेडी और उसका बेटा कौन है? ईडी की ओर से दायर चार्जशीट ने कांग्रेस के मन-मस्तिष्क में भय का माहौल पैदा कर दिया है और अब वह इससे बच नहीं सकेंगे.

सत्ती ने कहा कि कांग्रेस को यह याद रखना चाहिए कि जनता न भ्रष्टाचारियों को भूलती है और न ही माफ करती है.  कांग्रेस पार्टी का इस प्रकार मौन रहना दस्तावेजी साक्ष्यों का जवाब नहीं है. कांग्रेस पार्टी अब ईडी द्वारा दायर चार्जशीट पर जवाब देने से पीछे क्यों हट रही हैं.