रजनी की अपील, जमीनी स्तर पर कार्य करें कांग्रेस कार्यकर्ता

जोगिंद्रनगर पहुंची प्रदेश कांग्रेस प्रभारी रजनी अशोक पाटिल - Panchayat Times

जोगिंद्रनगर (मंडी). जोगिंद्रनगर पहुंची प्रदेश कांग्रेस प्रभारी रजनी अशोक पाटिल ने सभी कार्यकताओं को आने वाले चुनावों के लिए तौयार रहने को कहा. उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर कार्य करने की जरुरत है, प्रत्येक कार्यकर्ता जमीनी स्तर पर काम कर जनता को अपने साथ लेकर आगे आए. क्षेत्र के लोगों को कांग्रेस की नीतियों और विकास कार्यों को बतलाना होगा ताकि वह पार्टी से जुड़ सके.”

प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य एवं जोगिंद्रनगर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष जीवन ठाकुर सहित कार्यकारणी सदस्यों ने बुधवार को प्रदेश कांग्रेस पभारी रजनी अशोक पाटिल, सहप्रभारी गुरकीरत सिंह कोटली और प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू का जोगिंद्रनगर में गर्मजोशी से स्वागत किया और उन्हें शॉल और टोपी भेंट कर सम्मानित किया. इसके साथ ही उन्हें क्षेत्र की वास्तविक राजनीतिक स्थिति से अवगत करवाया.

ये भी पढ़ें- “जनसमस्याओं का समाधान करना हिमाचल सरकार की पहली प्राथमिकता”

रजनी ने कहा कि कार्यकर्ता ही पार्टी की नींव है और पार्टी कार्यकर्ता आपसी मतभेद को भुला कर आपस में एक होकर जनता को साथ लेकर चलें. उन्होंने कार्यकताओं से आह्वान किया कि वे पार्टी को सुदृढ़ बनाने के लिए ग्रामीण और बूथ स्तर पर अपने साथ गरीब जनता को जोड़ें और उन्हें कांग्रेस की नीतियों और कार्यों की भी विस्तृत जानकारी मुहैया करवाएं.

पार्टी के खिलाफ काम करने वालों को सजा मिलेगी

इस दौरान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य और ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष जीवन ठाकुर ने भी अपने विचार रखे. उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने चुनाव के दौरान पार्टी विरूद्ध कार्य किया है उसकी सजा तो उन्हें भुगतनी ही पड़ेगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी अनुशासन पर विश्वास रखती है और अनुशासन के साथ ही क्षेत्र में काम करेगी. उन्होंने कहा कि बूथ स्तर पर कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ता अपनी पूरी इमानदारी से कार्य कर रहे हैं और फीड बैक भी कार्यकताओं से लिया जा रहा है.

इस मौके पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष जीवन ठाकुर, उपाध्यक्ष रणवीर ठाकुर, पिताम्बर सिंह, महासचिव रामलाल, इंद्रपाल, राजेंद्रसिंह, कोषाध्यक्ष राजेश कुमार, सोशल मिडिया अध्यक्ष धीरजसूद, नगर परिषद पार्षद अजय धरवाल और पार्षद निर्मला देवी भी उपस्थित थे.