चिंतपूर्णी में नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी फरार

चिंतपूर्णी में नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी फरार - Panchayat Times
प्रतीक चित्र
 ऊना. चिंतपूर्णी के साथ लगते गांव में एक नाबालिग लड़की के साथ पंजाब के एक युवक कि ओर से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. उक्त घटना रात शुक्रवार 11बजे की बताई जा रही है. जब चिंतपूर्णी के नजदीक लगे हुए लंगर से एक धार्मिक संस्था के जत्थे के साथ आए युवक ने बाजार में घूम रही बच्ची को अपनी कार में बैठा लिया और भरवाईं कि तरफ ले गया.
उसने बच्ची के साथ सुनसान रास्ते में दुष्कर्म किया और वापसी में बीच रास्ते में बच्ची को उतार दिया. जब बच्ची रात एक बजे के करीब घर पहुंची तो लड़की ने आप बीती अपने परिजनों को सुनाई. जोकि पहले ही बच्ची के घर से इस तरह स से गायब होने से परेशान थे और लड़की के मिलने से पहले चिंतपूर्णी पुलिस थाना भी जा चुके थे.
घटना की जानकारी मिलने के बाद चिंतपूर्णी पुलिस ने उक्त मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए वो गाड़ी बरामद कर ली, जिसमें आरोपी बच्ची को बैठाकर बले गया था. बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है. अभी तक उसका मेडिकल नहीं हो पाया था. आरोपी मौके से फरार हो गया है.
डीएसपी देहरा लालमन शर्मा ने बताया कि बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला हुआ है और मामला दर्ज किया जा रहा है. आरोपी अभी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।जिस जत्थे के साथ युवक लंगर लगाने आया हुआ था उन लोगों से भी सख्ती से पूछताश की जा रही है. बताया जा रहा है कि पीड़ित लड़की सातवीं में पढ़ती है और चिंतपूर्णी के साथ लगते गावों में किराए के मकान पर रहती है.