गंज बाजार में बेकाबू कार ने मचाई दहशत, तीन घायल

गंज बाजार में बेकाबू कार ने मचाई दहशत, तीन घायल-Panchayat Times

सोलन. सोलन के सबसे भीड़ भाड वाले इलाके गंज बाज़ार में  रात को एक तेज़ रफ्तार  बेकाबू इनोवा कार ने  दहशत मचा दी. यह कार सर्कुलर रोड़ से आते हुए, कई व्यवसायिक परिसरों को नुक्सान पहुंचाते हुए गंज बाजार पहुंची. जहां वह पहले सब्जी वाले की फड़ी पर चड़ गई, जिसे देख कर स्थानीय लोगों ने उसे रोकने का प्रयास किया, लेकिन उसने फिर गाडी और तेज़ कर दी. जिसकी वजह से सड़क पर आगे खड़े एक और दुकानदार उस गाडी से टकराया, और गाड़ी के नीचे आने से बाल बाल बच गया.

हद तो यह है कि उसके बावजूद भी गाड़ी वाला नहीं रुका और मौके से भागने में कामयाब हो गया. लेकिन यह सारी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इस घटना की पुलिस चौकी में रिपोर्ट दर्ज करवा दी गई है, पुलिस ने जांच आरम्भ कर दी है.

अधिक जानकारी देते हुए  घायल लोगों ने बताया कि गाड़ी बेहद तेज रफ्तार से आई और उन्हें हिट कर वहां से फरार हो गई. उन्होंने कहा कि वह गाड़ी के नीचे आने से बाल बाल बच गए अन्यथा यह एक बड़ी घटना हो सकती थी. उन्होंने बताया कि गाडी में तीन चार लोग सवार थे जिन्हें रोकने का प्रयास किया लेकिन वह गाडी भगाने में कामयाब हो गए. उन्होंने कहा कि ऐसे व्यक्ति पर सख्त कार्रवाई अमल में लाई जानी चाहिए. ताकि वह इस तरह किसी के जीवन से खिलवाड़ न कर सके.