हिमाचल : एचआरटीसी में ड्राईवरों की निकली बंपर भर्ती

हिमाचल प्रदेश की युवतियों की खुली भर्ती चार से 14 सितंबर को अंबाला में-Panchayat Times
प्रतीक चित्र

शिमला. एचआरटीसी में ड्राईवरों के 400 पदों पर भर्ती प्रकिया शुरू हो गई है. निगम प्रबंधन मुख्यालय शिमला ने प्रदेश के चारों डिविजन में 16 मार्च से प्रारंभिक ड्राईविंग टेस्ट प्रकिया शुरू करने जा रहा है. शिमला डिविजन सहित धर्मशाला, मंडी, शिमला और हमीरपुर डिविजन में भी इसी दिन से प्रांरभिक टेस्ट प्रकिया शुरू होगी.

यह टेस्ट प्रकिया 1 अप्रैल तक चलेगी. भर्ती प्रक्रिया को लेकर निगम प्रबंधन ने स त नियम व खास निर्देश जारी किए हैं. इन स त नियमों के तहत प्रारंभिक ड्राइविंग टैस्ट में केवल उम्मीदवारों के निर्धारित तारिख पर ही लिए जाएंगे. यदि उम्मीदवार उसके भेजे गए कॉल लैटर की तिथि पर नहीं पहुंचता है तो उसके बाद उम्मीदवार को कोई भी ड्राईविंग टेस्ट नहीं लिया जाएगा. ऐसे में उम्मीदवार अपने ड्राइविंग टेस्ट कॉल लैटर में ही दी गई तिथि के अनुसार ड्राइविंग टेस्ट देने पहुंचना होगा.

इस बीच चालक पदों के उम्मीदवारों की सुविधा को लेकर निगम प्रबंधन ने मोबाइल नंबर व दूरभाष नंबर जारी किए हैं. शिमला डिविजन में 1700 उम्मीदवारों ने चालक पद के लिए आवेदन किए हैं. इन सभी को निगम प्रबंधन ने लैटर जारी किए हैं. यह प्री टेस्ट मंडलीय कर्मशाल तारादेवी में होंगे.यदि किसी उम्मीदवार को लैटर नहीं पहुंचें हैं तो वह दूरभाष नंबर 0177-2812328 व मोबाइल नंबर 9805079490 पर संपर्क कर सकते हैं.