विधानसभा चुनाव में राजद पार्टी 26 सीटों पर चुनाव लड़ेगी

विधानसभा चुनाव में राजद पार्टी 26 सीटों पर चुनाव लड़ेगी

रांची. राजद लोकतांत्रिक पार्टी का महाधिवेशन कार्निवल हॉल में केंद्रीय अध्यक्ष गौतम सागर राणा की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ.  महाधिवेशन में राज्य के सभी 24  जिलाध्यक्ष हजारों कार्यकर्ताओं के साथ उपस्थित हुए. अध्यक्ष गौतम सागर राणा ने कहा कि हमारी पार्टी झारखंड में एक मजबूत हस्ताक्षर के रूप में उपस्थिति दर्ज करायी है. महाधिवेशन में सूबे के हर कोने से आए हजारों लोगों ने साफ संकेत किया है कि आगामी विधानसभा चुनाव में राजद की अनदेखी करना किसी भी राजनीतिक दल के लिए आसान नहीं होगा.

राणा ने कहा कि पार्टी ने इस महाधिवेशन में राजनैतिक, विस्थापन एवं पलायन, शैक्षणिक, आर्थिक, कृषि, युवा, बेरोजगार, आरक्षण, महिलाओं की सुरक्षा, अल्पसंख्यक, जल, जंगल, जमीन, हस्तशिल्प, उद्योग सहित 16 प्रस्ताव पारित किये गए.

विधानसभा चुनाव में राजद पार्टी 26 सीटों पर चुनाव लड़ेगी

कार्यकारी अध्यक्ष कैलाश यादव ने कहा कि राजद के लोकतांत्रिक महाधिवेशन में उमड़ा विशाल जनसैलाब साबित करता है कि हमलोगों की ईमानदारी पर राज्य की जनता की स्पष्ट आस्था और मुहर है. राजद टूटने के बाद राणा के नेतृत्व में हमलोगों को बहुत बड़ा चैलेंज मिला था,जो आज की सफल महाधिवेशन में स्पष्ट संकेत है. राज्य हित एवं जनहित में पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में मजबूत भूमिका निभाएगी. इसके साथ ही राज्य में गठबन्धन के विकल्प के रूप में जनता के सकारात्मक फैसले के भी साथ रहेगी. कार्यकारी अध्यक्ष आबिद अली ने कहा कि राजद लोकतांत्रिक लोगों के आशा और आकांक्षाओ पर खरा उतरने का प्रयास करेगी.

हमलोग जनता की भावनाओ का कद्र करते हुए ही राज्य में राजनीति करेंगे
जल जंगल जमीन और झारखंड के वीर विभूतियों के कर कमलों के साथ खड़े हैं. जनजातीय भाषा, अल्पसंख्यक समुदाय और आदिवासी समुदाय की रक्षा करना पार्टी का प्रमुख कर्तव्य है. उपाध्यक्ष अर्जुन यादव, इमरान कादरी, प्रधान महासचिव भूतनाथ यादव, सहित अन्य लोगो ने भी इस दौरान कार्यकर्ताओ को संबोदित किया. कार्यक्रम में रांची जिला विश्वकर्मा समाज के अध्यक्ष संतोष विश्वकर्मा एवं धनबाद राजद के पूर्व महिला अध्यक्ष चन्द्रावती देवी सैकड़ो लोगो के साथ राजद लोकतांत्रिक का सदस्यता ग्रहण किया.