झारखंड : 25 जून को राजद का एकदिवसीय धरना

राष्ट्रीय जनता दल निर्धारित तिथि 25 जून को राज्यव्यापी एकदिवसीय धरना

रांची. प्रदेश राजद महासचिव सह प्रवक्ता कैलाश यादव ने बताया कि रघुवर सरकार के जनविरोधी नीतियों के विरुद्ध राष्ट्रीय जनता दल निर्धारित तिथि 25 जून को राज्यव्यापी एकदिवसीय धरना जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में सभी जिला मुख्यालय में दिया जाएगा. इसके बाद 5 जुलाई को राजद का 22वां स्थापना दिवस भी हर जिले में मनाया जाएगा.

आने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव की तैयारियों में राजद ने संगठन को चुस्त-दुरुस्त करने के लिए मजबूती से पंचायत से लेकर वार्ड स्तर पर कार्य करना शुरू कर दिया है. पिछले दिनों राज्य कार्यकारिणी की बैठक में राजद प्रदेश अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी के नेतृत्व में निर्णय लिया गया था कि राज्य के सभी 24 जिला अध्यक्ष को निर्धारित तीन महीने के अंदर जिला कार्यकारिणी और कार्यकर्ता सम्मेलन करना है.

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी के इफ्तार पार्टी के निमंत्रण पर हेमंत सोरेन दिल्ली…

यादव ने बताया कि राजद ने प्राथमिकता अनुसार चरणबद्ध तीन चरणों मे इसी महीने से शुरुआत कर सितम्बर माह के अंत तक जिला सम्मेलन करने की निर्धारित समय तय की है. जिसकी तैयारियां जोरों पर हैं. सम्मेलन की शुरुआत 28 जून को बाबानगरी जिला देवघर से की जाएगी. जिसमें प्रदेश अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी और जिला प्रभारी सहित प्रदेश के तमाम बड़े राजद नेता मौजूद रहेंगे.