हजारीबाग में भीषण बस हादसा, 9 की मौत और 24 घायल

हजारीबाग. जिले के चौपारण थाना क्षेत्र अंतर्गत दनुआ घाटी में जीटी रोड पर सड़क हादसा

हजारीबाग. जिले के चौपारण थाना क्षेत्र अंतर्गत दनुआ घाटी में जीटी रोड पर सोमवार तड़के भीषण सड़क दुर्घटना में 9 लोगों की मौत हो गई, जबकि 24 से अधिक घायल हुए हैं. सभी घायलों का चौपारण स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया, जहां से 12 लोगों को हालत गंभीर होने के कारण रेफर कर दिया गया है.

हादसा सोमवार की तड़के करीब तीन बजे का है. रांची से गया जा रही एक बस ने सरिया लदे ट्रेलर में पीछे से टक्कर मार दी. सरिया से बस के कई यात्री बुरी तरह जख्मी हो गए. एक बच्चे समेत नौ लोगों की मौत हो गई, जबकि 24 से अधिक यात्री घायल हैं. इनमें से 12 लोगों की हालत अधिक गंभीर बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें- नाबालिग संग दुष्कर्म, 24 घंटे बाद भी पुलिस ने नहीं दर्ज की एफआईआर

स्थानीय लोगों का कहना है कि दनुआ घाटी में इन दिनों सड़क दुर्घटना में बढ़ोतरी हुई है. उसका कारण है कि यहां सड़क संकरी हो गई है. वाहन पास लेने के चक्कर में असन्तुलित हो जाते हैं और कोई न कोई हादसा हो जाता है. सोमवार की दुर्घटना की पुलिस जांच कर रही है. खबर लिखने तक मृतकों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं.

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने दु:ख जताया

झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने हजारीबाग जिले के दनुआ-भानुआ घाटी में सोमवार सुबह हुए सड़क हादसे में हुई मौत पर गहरा दु:ख व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री ने मृतकों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की और शोकाकुल परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की. मुख्यमंत्री ने सड़क हादसे में घायल यात्रियों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. उल्लेखनीय है कि रांची से गया जा रही महारानी बस, हजारीबाग जिले के दनुआ-भानुआ घाटी में ट्रेलर से टकरा गयी और भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें 11 लोगों की मौत हो गयी.