आरपीएफ जवान ने रेलकर्मी के परिवार को गोलियों से भूना, 2 की मौत

घटनास्थल पर पहुंचे एसपी प्रभात कुमार ने-Panchayat Times
घटनास्थल पर पहुंचे एसपी प्रभात कुमार ने

रामगढ़(रांची). रामगढ़ जिले के बरकाकाना ओपी क्षेत्र के रेलवे काॅलोनी में एक आरपीएफ जवान ने एक रेलकर्मी के पूरे परिवार पूरे परिवार के पूरे परिवार पूरे परिवार को गोलियों से भून दिया.

इस वारदात में रेलकर्मी अशोक राम और उनकी पत्नी लीलावती देवी की मौत हो गई. इस वारदात में घायल संजय राम, वर्षा देवी और सुमन देवी की हालत गंभीर बनी हुई है. उन तीनों को बेहतर उपचार के लिए चिकित्सकों ने रिम्स रेफर कर दिया है. इस घटना की पुष्टि करते हुए रामगढ़ एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि अशोक राम के परिवार को आरपीएफ जवान पवन कुमार सिंह ने गोली मारी है.

पलामू रेंज में नक्सलियों के खिलाफ चलाए गए 161 अभियान : बिपुल शुक्ला

एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि शनिवार की रात आरपीएफ जवान पवन कुमार सिंह, अशोक राम के घर दूध लेने आया था. जब अशोक राम ने उसे कहा कि रात काफी हो गई है और दूध खत्म हो गया है. अभी दूध नहीं मिल सकता हैय इसी बात पर पवन कुमार सिंह के साथ उनकी बहस हो गई. गुस्से में पवन कुमार सिंह ने वहां मौजूद लोगों पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी. इस वारदात में अशोक राम और उनकी पत्नी लीलावती देवी के अलावा अशोक राम के पुत्र संजय राम उनकी बेटी वर्षा देवी और सुमन देवी को भी गोली लगी. इस गोलीबारी के दौरान अशोक राम की एक और बेटी प्रियंका कुमारी दूसरे कमरे में थी.

इस वजह से वह बच गई. प्रियंका ने पुलिस को बताया कि आरपीएस का सिपाही वहीं बगल में क्वार्टर 11c में रहता है. वह अक्सर उनके घर से दूर ले जाता था. शनिवार की रात भी वह दूध लेने ही आया था. इसी दौरान दूध नहीं मिलने पर वह काफी गुस्सा हो गया था. सभी को गोली मारने के बाद वह वहां से भाग निकला.