सोलन : गोलियां चलाकर पैदल ही भागे बदमाश, पुलिस पकड़ने में नाकाम

सोलन : गोलियां चलाकर पैदल ही भागे बदमाश, पुलिस पकड़ने में नाकाम-Panchayat Times
प्रतीक चित्र

सोलन. शहर के एक व्यवसायी के घर के बाहर मंगलवार सुबह अज्ञात लोगों द्वारा गोली चलाने के मामले में पता चला है कि पैसों के लेनदेन के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है. लेकिन अभी तक पुलिस की गिरफ्त में कोई भी आरोपी नहीं आया है.

इसमें सबसे बड़ी बात ये है कि वारदात को अंजाम देने के बाद करीब एक किलोमीटर दूर दोनों आरोपी पैदल ही भाग कर गए थे. जबकि उसी रास्ते में पुलिस चौकी पड़ती है. तीन गोलियां चलाते हुए आरोपियों को सीसीटीवी में देखा जा सकता है, और पुलिस ने मौके से गोली का एक खाली खोल बरामद किया है.

गोलियां चलने के बाद जहां आस पास के लोग एकत्रित हो गए थे. वहीं पुलिस चौकी से पुलिस कर्मी बाहर तक नहीं निकले ये बात आम लोगों के लिए बहुत बड़ा प्रश्न बनकर सामने खड़ी है. लोगों का कहना है कि अगर पुलिस ही किसी वारदात के बाद आरोपियों को पकड़ने की बजाए अपना मुंह छुपाए बैठे रहेंगे तो लोगों की सुरक्षा कौन करेगा.

हिमाचल में बढ़ता जा रहा है अपराध

फिलहाल पुलिस के उच्च अधिकारी इस मामले में कुछ भी ज्यादा बोलने को तैयार नहीं हैं. जबकि इससे पूर्व भी इस व्यवसायी के कार्यालय में बदमाशों ने बंदूक दिखाकर धमकाया था. शहर के बीच बाजार से पैदल ही निकलने में कामयाब हो गए थे. इस बार भी ऐसा ही हुआ है कि बदमाश गोलियां चलानी के बाद पैदल आराम से जाते सीसीटीवी की फुटेज में जाते दिखाई दिए हैं. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को पकड़कर हवालात में डाल दिया जाएगा और मामले का भी खुलासा इससे हो पाएगा.