कौन कहता है कांग्रेस ने 50 साल में काम नहीं किया: सचिन पायलट

जयपुर. प्रदेश में कांग्रेस किसी भी विधायक पर लोकसभा चुनाव का दाव नहीं खेलेगी.
फाइल फोटो सचिन पायलट

उदयपुर. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट मंगलवार शाम अचानक उदयपुर पहुंचे और मीडिया से मुखातिब हुए. उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए राज्य की वसुन्धरा राजे सरकार को खूब आड़े हाथों लिया. हालांकि, उनके मुद्दे किसान, भ्रष्टाचार, नोटबंदी के आसपास ही रहे. उन्होंने यह भी कहा कि कौन कहता है कांग्रेस ने 50 साल में काम नहीं किया, आज जो नाम बदल-बदल कर उद्घाटन किए जा रहे हैं वे कांग्रेस के ही कार्य हैं.

हालांकि, उनकी इस प्रेसवार्ता को उदयपुर में आज ही हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरे से जोड़कर देखा जा रहा है. अमित शाह के उदयपुर में दिन भर में तीन आयोजनों के बाद पायलट का प्रेस के सामने आना राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता का ही संकेत है. मीडिया को उम्मीद यह थी कि दोपहर में उदयपुर नगर निगम में सुखाड़िया रंगमंच के मुद्दे को लेकर पायलट कोई बयान जारी करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

ये भी पढ़ें- झुंझुनू के 40 गांवों और शहरों से गुजरेगी राजस्थान गौरव यात्रा

गौरतलब है कि दोपहर में सुखाड़िया रंगमंच के नाम के आगे अटल सभागार की तख्ती लगा देने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध-प्रदर्शन किया था और अंततः अटल सभागार की तख्ती को सुखाड़िया रंगमंच के नाम को दिखाते हुए ऊपर की ओर लगानी पड़ी थी.