डेंटल कॉलेज ने परोसे चींटियों वाले सैंडविच

सुंदरनगर (मंडी).डेंटल कॉलेज सुंदरनगर के सिल्वर जुबली समारोह में मेहमानों को चींटियों वाले सैंडविच परोसे गए. हालांकि यह चींटियां कुछ ही सैंडविच में मिली. लेकिन, जिन्हें यह चिंटियां दिखाई दी उन्होंने इसका वीडियो बनाकर प्रबंधन की लापरवाही को उजागर कर दिया.

 

बता दें कि रविवार को हिमाचल डेंटल कालेज सुंदरनगर का सिल्वर जुबली समारोह था. जिसमें सीएम जय राम ठाकुर बतौर मुख्य अतिथि आए हुए थे. जबकि उनके साथ स्वास्थ्य मंत्री विपिन सिंह परमार, शहरी विकास मंत्री सरवीन चौधरी, सांसद राम स्वरूप शर्मा, विधायक राकेश जम्वाल, विनोद कुमार और इंद्र सिंह गांधी सहित अन्य गणमान्य लोग भी मौजूद थे. जब स्वास्थ्य मंत्री विपिन सिंह परमार का संबोधन शुरू हुआ तो मेहमानों को स्नैक्स परोसे गए. इनमें सैंडवीच भी शामिल था. कुछ मेहमानों ने देखा कि उन्हें दिए गए. सैंडविच में चींटियां घूम रही हैं. हालांकि यह सैंडविच पॉलिथीन की पैकिंग में थे और इससे इस बात का पता चल रहा था कि जहां से इन्हें मंगवाया गया है. वहां कितनी लापरवाही के साथ काम किया गया है.

वहीं जब इस बारे में हिमाचल डेंटल कालेज के निदेशक डॉ.अनिल सिंगला से बात की गई तो उन्होंने इस पर अनभिज्ञता जाहिर की. उन्होंने कहा कि मीडिया के माध्यम से यह मामला उनके ध्यान में आया है और इसकी जांच कार्रवाई जाएगी.