बिहार : राज्य में बढ़ती आपराधिक घटनाओं को लेकर संजय जयसवाल करेंगे डीजीपी से मुलाकात

बिहार : राज्य में बढ़ती आपराधिक घटनाओं को लेकर संजय जयसवाल करेंगे डीजीपी से मुलाकात
Source - Internet

पटना. नवगठित नीतीश सरकार आपराधिक घटनाओं को रोक पाने में असक्षम नजर आ रही है. विधानसभा चुनाव के बाद आपराधिक मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हुई है. इसी पर चिंता जताते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल डीजीपी से मिलकर हालातों का जायजा लेंगे.

संजय जयसवाल ने ट्विटर के जरिए बिहार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए लिखा कि सुबह बेतिया से पटना की ओर चला हूं. रास्ते में सेमरा में जनता ने सड़क जाम किया था. उनसे मिलने पर पता चला कि सेमरा में आए दिन चोरी हो रही है.

संजय ने आगे लिखा कि, ‘आज जब गांव वालों ने चोर को पकड़ने का प्रयास किया तो वह मोटरसाइकिल छोड़कर भागने में सफल हुआ. तुरकौलिया थाना प्रभारी को फोन किया गया, तो उल्टे में वह गांव वालों को धमकाने लगा कि हम आएंगे तो तुम ही लोगों को गिरफ्तार करेंगे’

घटना के बारे में बताते हुए संजय जयसवाल ने आगे लिखा कि, ‘पूर्वी चंपारण के थानों में बहुत अव्यवस्था हो गयी है. रक्सौल से लेकर मोतिहारी तक लगातार अपराध की घटनाएं हो रही हैं और मोतिहारी पुलिस प्रशासन अपराधियों को पकड़ने में अक्षम सिद्ध हो रहा है. रक्सौल हत्याकांड के बारे में भी मैंने बात की थी पर नतीजा अभी तक नहीं निकला. मैं आज स्वयं डीजीपी से मिलकर पूर्वी चंपारण जिले के कानून व्यवस्था के बारे में बात करूंगा.