सपना चौधरी का कांग्रेस को बायकाट

सपना चौधरी का कांग्रेस को बाॅयकाट
साभार इंटरनेट

गुरुग्राम. हरियाणावीं डांसर सपना चैधरी की जैसे ही राजनीति में आने की अटकले आने लगी थी तभी विवादित बयानों का दौर भी शुरू हो गया था. हालांकि रविवार को सपना चौधरी ने कांग्रेस में शामिल होने की खबरों पर विराम लगाते हुए कहा मेरी उम्र अभी चुनाव लड़ने नहीं है. सपना यहीं नहीं रूकी उन्होंने कहा मैं न कांग्रेस में शामिल हुई और न ही कोई इच्छा है.

वहीं कांग्रेस ने भी सपना के इस झूठ का पर्दाफाश करते हुए तमाम दस्तावेज मीडिया के सामने दिखा दिए. सोशल मीडिया पर सपना का कांग्रेस सदस्यता फार्म और प्रिंयका गांधी के साथ खींचे गए फोटो काफी वायरल हो रहे हैं. आज की प्रेस कांफ्रेंस में बेशक सपना ने अपने आपको कांग्रेस से अलग बताया हो लेकिन काफी दिनों से चर्चा थी कि सपना कांग्रेस ज्वाइन कर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है.

सपना के कांग्रेस में शामिल होने की खबर से भाजपा के विधायक सुरेंद्र सिंह ने भी विवादित बयान दिया था. उन्होंने सपना को नर्तकी कहते हुए गांधी परिवार पर भी जमकर हमला बोला था. हाल फिलहाल सपना चौधरी ने प्रेस कांफ्रेंस के जरिए अपने आपको राजनीति में आने से अलग कर लिया है. सपना के बयान के बाद कांग्रेस नेता नरेंद्र राठी ने पोल खोलने में देर नहीं लगाई. उन्होंने सपना चौधरी के झूठ की पोल खोलते हुए तमाम दस्तावेज वायरल कर दिए.

सपना चौधरी का गुरुग्राम से भी रहा है विवाद

हरियाणा में डांस के जरिए लोगों के दिल धड़कन बनी सपना चौधरी का गुरुग्राम में भी काफी विवाद रहा है. एक पुराने गाने को लेकर गुरुग्राम के सतपाल तंवर ने एसएसएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया था. इस मामले ने भी काफी तुल पकड़ा था और मीडिया खबरों के मुताबिक सपना ने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की थी. अब प्रेसवार्ता के जरिए कांग्रेस में शामिल होने की अटकलों को विराम देकर सपना बेशक अलग हो गई हों लेकिन राजनीतिक हलकों में उनको लेकर काफी चर्चाएं गर्म हैं.