राहनीनाला के पास स्कार्पियो दुर्घटनाग्रस्त, 11 लोगों की मौत

राहनीनाला के पास स्कार्पियो दुर्घटनाग्रस्त, 11 लोगों की मौत
राहनीनाला के पास स्कार्पियो दुर्घटनाग्रस्त, 11 लोगों की मौत

कुल्लू. मनाली-लेह मार्ग में रोहतांग के पास राहनीनाला में एक स्कार्पियो वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जिसमें 11 लोगों के मरने की जानकारी मिल रही है. बताया जा रहा है कि वाहन एचपी 45-7000 रात को मनाली से पांगी की तरफ निकला था. 12:22 बजे गुलाबा चैक पोस्ट पर इसकी एंट्री हुई है. लेकिन, सुबह तक कोकसर नहीं पहुंचा. देर रात को राहनीनाला के पास खराब मौसम के चलते यह हादसा हुआ.

बताया जा रहा है भारी धुंध होने के कारण यह हादसा हुआ होगा. जिसका पता वीरवार दोपहर को चला. जानकारी मिलते ही मनाली पुलिस और रैस्क्यू दल मौके के लिए रवाना हो गए हैं. शवों को खाई से निकालने का काम शुरू कर दिया है. जानकारी के अनुसार मृतकों में 3 बच्चे, 5 महिलाएं और 3 पुरूष शामिल हैं.

डीएसपी मनाली शेर सिंह ने बताया कि पुलिस दल मौके पर शवों को निकालने के काम में जुट गया है. पुलिस हादसे के कारणों का पता लगाने में भी जुट गई है. उन्होंने बताया कि मृ्तक कौन और कहां के रहने वाले हैं इसके बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है. जानकारी है कि लोग कुल्लू, पांगी और लाहौल के हो सकते हैं. उधर एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने 11 लोगों के मरने की पुष्टि की है.

सीएम ने जताया दुःख 

वहीं इस घटना पर राज्य के सीएम जय राम ठाकुर ने दुःख व्यक्त करते हुए कहा कि मनाली-लेह मार्ग पर रोहतांग के समीप राहनीनाला में एक वाहन खाई में गिरने से 11 लोगों की मृत्यु होने की दुखद सूचना प्राप्त हुई. भगवान मृतकों की आत्मा को शांति दें और उनके परिजनों को दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करें. हमारी सरकार प्रभावित परिवार के साथ है, उन्हें फौरी राहत दी जा रही है.