स्कॉरपियो दुर्घटनाग्रस्त, दो की मौत

चुराह में पिकअप दुर्घटनाग्रस्त, बाप-बेटे सहित महिला की मौत -Panchayat Times
प्रतीक चित्र

चंबा. चंबा-पठानकोट मार्ग पर चाहला में स्कॉरपियो दुर्घटनाग्रस्त होने से पंजाब के दो लोगों की मौत हो गई जबकि पांच लोग घायल हुए हैं. हादसे के शिकार लोग पंजाब के बताए जा रहे हैं और मणिमहेश यात्रा पर जा रहे थे.

जानकारी अनुसार शुक्रवार को चाहला के पास एक गाड़ी अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस थाना सदर चंबा का पुलिस दल मौका के लिए रवाना हो गया. मौका पर पहुंच कर पाया कि एक स्कोर्पियो गाड़ी गहरी खाई में गिरी थी. इस गाड़ी को कमल कुमार निवासी पठानकोट चला रहे थे और उस गाड़ी में 6 अन्य लोग भी सवार थे. सभी पठानकोट से मणिमहेश यात्रा के लिए जा रहे थे. इस दौरान चाहला के पास पहुंचने पर कमल कुमार गाड़ी पर नियंत्रण न रख पाया जिस कारण गाड़ी गहरी खाई में गिरी. गाड़ी में घायल हुए व्यक्तियों को स्थानीय लोगो की सहायता से निकाला गया.

550वां प्रकाश उत्सव पर शिमला में होगा राज्य स्तरीय समारोह : मुख्यमंत्री

चालक कमल कुमार की मौका पर ही मौत हो गई थी जबकि एक अन्य घायल ने ईलाज के लिए पहुंचाते वक्त रास्ते में दम तोड़ दिया. सभी घायलों को एम्बुलेंस की सहायता से मेडिकल कॉलेज चंबा में ईलाज के लिए लाया गया है.

एसपी चंबा डॉ. मोनिका ने बताया कि मौका पर अन्वेषण के दौरान पाया गया कि दुर्घटना गाड़ी चालक की लापरवाही और तेज रफ्तार के कारण हुई है, जिस पर चालक कमल सिंह के खिलाफ भारतीय दंड संहिन्ता की धारा 279,304(A)के अंतर्गत पुलिस थाना सदर चंबा में मुकदमा दर्ज किया गया और मुकदमा में आगामी तफ्तीश जारी है.