कांग्रेस का हाथ थाम धनबाद से चुनाव लड़ सकते हैं शत्रुघ्न सिन्हा

भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा धनबाद से कांग्रेस के उम्मीदवार हो सकते...
फाइल फोटो

धनबाद. झारखंड के पूर्व मंत्री समरेश सिंह ने कहा कि पाटलीपुत्र से भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा धनबाद से कांग्रेस के उम्मीदवार हो सकते हैं. सिंह बुधवार को धनबाद सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. उन्होंने कहा कि इस संबंध में उनकी कांग्रेस के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अजय कुमार से बातचीत हुई है. अजय कुमार ने बताया कि शत्रुघ्न सिन्हा धनबाद से कांग्रेस के प्रत्याशी हो सकते हैं. उन्होंने बताया कि अगर, शत्रुघ्न सिन्हा धनबाद से कांग्रेस प्रत्याशी नहीं बने, तो उनके पुत्र संग्राम सिंह कांग्रेस के धनबाद लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी होंगे.

भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा धनबाद से कांग्रेस के उम्मीदवार हो सकते...
प्रतीक चित्र

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान वाले बयान पर शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी को घेरा, कहा ‘नफरत फैलाने वाले बयानों के बजाय विकास की बात होनी चाहिए’

सिद्धार्थ गौतम, झरिया के विधायक संजीव सिंह के छोटे भाई के सवाल पर समरेश ने कहा कि वह तो सिर्फ अखबार में बने रहने के लिए हाथ-पैर मार रहे हैं. दो बार मेरे घर आए थे. पत्रकारों ने उनसे जब पूछा कि अभी आप कौन से दल में हैं और क्या आप चुनाव लड़ेंगे. इस पर उन्होंने कहा कि मैं अभी न तो भाजपा में हूं और न ही कांग्रेस में. मैं लोकसभा का चुनाव नहीं लडूंगा. अगर, संग्राम लोकसभा का चुनाव लड़ेगा तो मैं विधानसभा का चुनाव लड़ सकता हूं.